23/01/2017    अलीगढ़ जनपद जिकरपुर स्थित रिटायर्ड डीआईजी के फार्म हाउस पर रह रहे नोकर की पत्नी और बेटी
के साथ रैप की बारदात को भी अंजाम दिया था। की सीमा से सटे टप्पल-नौहझील स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर तड़के दिल्ली से लखनऊ के लिए आगरा होकर जाने वाली टूरिस्ट बस जैसे ही टप्पल इलाके में पहुंची जिस पर कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने बस को रुकवा लिया। हथियारों से लैस होकर बस में दाखिल हुये बदमाशों ने यात्रियों को लूटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि बस में सवार एक जवान ने बदमाशों का विरोध करना शुरू किया तो बदमाशों ने गोली चला दी।

 जिससे जवान समेत दो लोग घायल हो गए। बस को लूटने के बाद बदमाश फरार हो गए, जबकि ड्राइवर बस लेकर नौहझील पुलिस थाने पहुंच गया। मथुरा जनपद की नौहझील पुलिस ने टप्पल पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।वही इन्ही बदमाशों के द्वारा जिकरपुर स्थित रिटायर्ड डीआईजी के फार्म हाउस पर रह रहे नोकर की पत्नी और बेटी के साथ रैप की बारदात को भी अंजाम दिया था।वही पुलिस पूरे घटनाक्रम पर चुपी साधे हुए है।

वीओ।1।जानकारी के मुताविक लखनऊ के लिए जाने वाली इस बस में बदमाशों ने बेपरवाह होकर घंटों लूटपाट की। बस में मौजूद हर यात्री से नकदी-ज्वैलरी और मोबाइल फोन लूट लिए। हालांकि यात्रियों ने बदमाशों से मुकाबला करने की हिम्मत भी दिखाई लेकिन बदमाशों ने विरोध कर रहे दो लोगों को गोली मार दी जिसके बाद बस में सवार यात्री सहम गए। बदमाशों ने बस में सवार हर यात्री से लूटपाट की और बड़ी आसनी से फरार हो गए। घंटों लूटपाट की घटना के बाद बस का ड्राइवर बस लेकर नौहझील पुलिस थाने पहुंचा जहां घटना की जानकारी दी।वही बदमाशों के द्वारा इस घटना से पूर्व में रिटायर्ड डीआईजी आर के सिंह के जिकर पुर स्थित फार्म हाउस पर धाबा बोलते हुए फार्म हाउस पर मौजूद महिला और पुरषों के साथ पहले तो मारपीट की और उसके बाद माँ बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की किया और दोनों महिलाओं एक कमरे में बंद कर गए और चौकीदार को एक कमरे में बंद कर सामान व नगदी लूट कर फरार हो गए सुचना पर पहुची पुलिस ने दोनो महिलाओं को मेडिकल कराने के लिए अलीगढ के महिला जिलाअस्पताल लेकर पहुची

बाइट।पीड़ित महिला।
बाइट।रणजीत सिंह।चौकीदार।

वीओ।2 इधर एसएसपी अलीगढ़ राजेश कुमार पाण्डे ने बताया कि देर रात हाइवे पर टूरिस्ट बस का टायर बदल रहे थे इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी में लूट पाट की बिरोध करने पर पर बदमाशों ने गोली चला दी गोली दो लोगों को लगी दोनों लोगों को जेबर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।वही इन्ही बदमाशों के द्वारा रिटायर्ड डीआईजी आर के सिंह का फार्म हाउस बन रहा है जहाँ दो परिवार रहते है इन बदमाशों ने पहले तो महिलाओं के मारपीट की और उसके बाद उन्हें कमरे में बंद कर सामान लूट कर फरार हो गए और गैंग रेप की घटना की पुष्टि मेडिकल के बाद होगी  थाना टप्पल पुलिस को सूचना मिलने पर सीओ टप्पल, समेत कई थानों की पुलिस ने मौके पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाइट। राजेश कुमार पाण्डे।एसएसपी अलीगढ़।

वीओ।वही महिला के पति संजू की माने तो बदमाशों ने पहले पत्नी और बेटी के साथ गैंग रेप किया और उसके बाद मारपीट करते हुए सामान और नगदी लूट कर फरार हो गए ।

बाइट। संजू।महिला के पति।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.