09/04/2017    भारतीय जनता पार्टी की निगम प्रत्याशी श्रीमती सविता खत्री की विशाल पद यात्रा
नयी दिल्ली. जैसे-जैसे दिल्ली में गर्मी का पारा चढ़ता जा रहा है वैसे वैसे ही नगर निगम के चुनाव की सरगर्मी भी बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है. नरेला वार्ड नंबर एक से भारतीय जनता पार्टी की निगम प्रत्याशी श्रीमती सविता खत्री की विशाल पद यात्रा को देख कर कुछ ऐसा ही अहसास होता है

, जहाँ-जहाँ से पद यात्रा गुजरती जाती है वही से कुछ और लोग उसमे बड़े उत्साह से जुड़कर पद यात्रा में शामिल होते जाते है. रविवार चुनाव कार्यालय से शुरू होकर पदयात्रा मामुरपुर, पाना उद्यान, नरेला बाजार, झंडा चौक, माता वाली गली, मास्टर कॉलोनी, दहिया एक्सरे वाली गली होते हुए वापस चुनाव कार्यालय पहुंची. पदयात्रा के दौरान निगम प्रत्याशी सविता खत्री ने घर-घर जाकर बड़े बुजुर्गो के पैर छूकर आशीर्वाद लिया व् सभी ने सविता खत्री को माल्यार्पण कर के उनका भव्य स्वागत किया. बच्चे बूढ़े और जवान सभी ने बड़े ही उत्साह से सविता खत्री के समर्थन में नारे लगाए. 
पदयात्रा के दौरान संवाददाता के सवालों के जवाब में भाजपा प्रत्याशी सविता खत्री ने कहा की कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता को बरगलाकर सत्ता सुख भोगा है. आज जो कांग्रेस निगम को सुधारने की बात कहती है वही कांग्रेस निगम की मौजूदा स्थिति के लिए जिम्मेवार है. सबको याद है पूर्व कांग्रेसी मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने नगर निगम को तीन हिस्सों में बाँट कर नगर निगम पर बेवजह का आर्थिक बोझ डालने का काम किया और आज कांग्रेस फिर नगर निगम को लेकर ओछी राजनीति करने पर उतारू है.
पदयात्रा में शामिल निवर्तमान निगम पार्षद केशरनि खत्री ने कहा की भाजपा की वयवस्था में दिल्ली नगर निगम की अनेक उपलब्धियां रही हैं. संपत्ति कर, नक्शा मंजूरी, हेल्थ और ट्रेड लाइसेंस जैसी अब अनेक सेवाएं इंटरनेट द्वारा लोगों के लिए घर बैठे उपलब्ध हैं. तक़रीबन पांच सौ पार्कों में ओपन जिम लगाए जाने से दिल्ली वासियों को सेहत बनाने के विकल्प निशुलक मिले हैं. शिक्षा के लिए दस लाख गरीब बच्चो को न सिर्फ कॉपी, किताबें, बस्ते, मिड डे मिल और उनके बीमा का भी प्रावधान किया गया है.
वहीं, एक सवाल के जवाब में पूर्व भाजपा विधायक नीलदमन खत्री ने कहा की पुरे दिल्ली में भाजपा इस बार निगम में बहुमत के साथ आएगी. बीजेपी और आम आदमी पार्टी की जमानत जप्त होने में अब ज्यादा देर नहीं है. 23 अप्रैल को जनता कमल के निशान पर बटन दबाकर पुरे दिल्ली में बीजेपी का बहुत से स्वागत करेगी.

मीडिया प्रभारी 
अशोक अमरोही 
9868105115



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.