:
दिल्ली, DELHI हरियाणा , HARYANA पंजाब, PUNJAB चंडीगढ़, CHANDIGARH हिमाचल HIMACHAL राजस्थान, RAJASTHAN अंर्तराष्ट्रीय INTERNATIONAL उत्तराखण्ड, UTTRAKHAND महाराष्ट्र , MAHARASHTRA मध्य प्रदेश MADHYA PRADESH गुजरात GUJRAT नेशनल, NATIONAL छत्तीसगढ CG उत्तर प्रदेश UTTAR PRADESH बिहार, BIHAR
ताज़ा खबर
सुखी परिवार फाउंडेशन द्वारा आदिवासी क्षेत्र के लिए एम्बुलेंस लोकार्पण समारोह   |  कांग्रेस में नहीं जायेंगे वरूण: मेनका   |  राज्यपाल ने राष्ट्रपति से मिलकर बाबा साहब के सही नाम के संबंध में पत्र सौंपा   |  साबरमती से सीप्लेन से अंबाजी मंदिर गए मोदी   |  सीजन की पहली बर्फबारी से सफेद चादरों में लिपटा कश्मीर   |  हत्या के मामले में क्रिकेटर ‘धौनी’ गिरफ्तार   |  उच्चतम न्यायालय ने रेयान के ट्रस्टियों की अग्रिम जमानत के खिलाफ दायर याचिका खारिज की   |  राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष निर्वाचित   |  जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में 3 तो बारामुला में सुरक्षाबलों ने मारे 2 आतंकी   |  उच्च अदालतों में एक दशक या अधिक समय से लंबित हैं छह लाख मामले : आंकड़े   |  
दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम। सभी पाठकों को डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी।MCD चुनाव के पहले रुझान में बीजेपी आगे।नगर निगम चुनाव के पहले रुझान में कांग्रेस ने आप को पछाडा।
 
06/11/2017  
यमुना ट्रॉफी :- सीजीएसटी को हरा कर आईएएस का ऑफिसर कप पर कब्जा
 

आईएएस ने आसानी से शानदार बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 15वें ओवर की आखिरी वाइड बाल में चौके के साथ अपनी जीत दर्ज कराई और इस तरह आईएएस ने ऑफिसर कप अपने नाम कर लिया।

पूर्वी दिल्ली : यमुना ट्रॉफी के ऑफिसर कप के फाइनल में आईएएस की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीजीएसटी को हरा कर यमुना ट्राफी के ऑफिसर कप अपने नाम कर लिया । अक्षरधाम में डीडीए के कॉमनवेल्थ गेम विलेज में दोनों टीमो के बीच शानदार रोमांचक मैच हुआ। 
जिसमें आईएएस एकादश ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सीजीएसटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 105 रन बनाकर 106 रन का लक्ष्य आईएएस एकादश को दिया। जिसे आईएएस ने आसानी से शानदार बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 15वें ओवर की आखिरी वाइड बाल में चौके के साथ अपनी जीत दर्ज कराई और इस तरह आईएएस ने ऑफिसर कप अपने नाम कर लिया।
दोनों टीमो के बीच दिल्ली की कक्षा 7 की छात्रा प्रसिद्ध कथक नृत्यांगना कुमारी वेदिका ने सिक्का उछाल कर मैच की शुरुआत की। आईएएस टीम के कप्तान निखिल कुमार और सीजीएसटी टीम के कप्तान अजित डेन हैं।
मैच जीतने पर आईएएस की टीम में उत्साह था तथा उन्होंने कहा की यह एक अच्छी पहल है जिसके माध्यम से समाज के लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक किया जा सकता है। और हम सबको दिल्ली को सुंदर बनाने के के लिए मिलकर प्रयास करने चाहिए ।
समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए गत तीन वर्षों की तरह इस वर्ष भी यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यमुना ट्रॉफी का शुभारंभ किया गया है। यमुना ट्रॉफी का आयोजन इंडियन मीडिया वेलफ़ेयर एसोसिएशन के साथ हंस फाउंडेशन तथा आई डी एच सी सोसाइटी और यमुना ट्रॉफी मैनेजमेंट कमेटी द्वारा किया जा रहा है।

Click here for more interviews 
Back