12/07/2018    बोश पावर टूल्स लेकर आया है नया जीएलएल3-80सीजी और जीटीसी 400सी अलग-अलग कामों के लिये यूनिवर्सल हेल्पर!
नई दिल्ली 12 जुलाई 2018:- बोश पावर टूल्स इंडिया, कंस्ट्रक्शन, वुडवर्किंग और मेटलवर्किंग उद्योग के लिए पावर टूल्स की अग्रणी निर्माता एवं विपणन कंपनी है।

 कंपनी ने मेजरिंग टूल्स की नई रेंज बोश जीएलएल 3-80 सीजी प्रोफेशनल और बोश जीटीसी 400 सी प्रोफेशनल की पेशकश की है। बोश जीएलएल 3-80 सीजी प्रोफेशनल (ग्रीन) कंस्ट्रक्शन साइट पर- तीन प्लेन लेवलिंग और अलाइन्मेंट में बेहतर दृश्यता के लिये है। यह लाइन लेज़र लेवल के लिए तीन 360 डिग्री ग्रीन लेज़र प्लेन्स जेनरेट करता है- एक क्षैतिज और दो लंबवत में। साथ ही इसका प्रयोग अलाइनमेंट में भी किया जाता है।

बोश जीटीसी 400 सी प्रोफेशनल 400 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में अंतर को समझने के लिये, एक मजबूत और आसानी से समझ में आने वाला टूल है। इसकी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के कारण डेटा को प्रोसेस करना आसान होता है। साथ ही किसी भी स्मार्टफोन में डेटा को आसानी से ट्रांसफर करने के लिये इसमें एप्प सपोर्ट है। बोश जीएलएल 3-80 प्रोफेशनल आर्किटेक्ट्स, इंटीनियर डिजाइनर्स, किचन इंस्टालर, इंटीरियर कंस्ट्रक्टर्स आदि के लिये बिल्कुल उपयुक्त है। उन्हें टूल की जरूरत अलाइन्मेंट और लेवलिंग के लिये होती है। साथ ही इसमें रिमोट कंट्रोल इस्तेमाल और टूल के कॉन्टैक्टलेस एडजस्टमेंट के लिए अनूठा कॉल गार्ड मॉनिटरिंग और आपके स्मार्टफोन से ब्लूटूथ कनेक्शन की भी खूबी है। टूल के इस वर्ज़न के साथ 1- बॉक्स कैरी करने के लिये स्टेकेबल हार्ड केस है।

लॉन्च के बारे में अपनी बात रखते हुए, बोश पावर टूल्स के भारत और सार्क देशों के रीज़नल सेल्स डायरेक्टर, पानिश पीके ने कहा, ‘‘आजकल की दुनिया में ग्राहक बेहतर परफॉर्मेंस, अभिनव खूबियों, लंबे जीवनकाल के साथ ही कॉम्पैक्ट  डिजाइन वाली स्मार्ट डिवाइस की उम्मीद रखते हैं। हमारा नया लॉन्च हुआ जीएलएल 3-80 सीजी और जीटीसी 400सी एक ऐसे ही मजबूत फीचर्स वाली रेंज पेश करता है। यह विभिन्न व्यवसायिक संगठनों की अलग-अलग मांगों के अनूरूप है।वह आगे कहते हैं, ‘‘बोश प्रोफेशनल ने कंस्ट्रक्शन साइटों पर बेहतर प्रिसीशन के लिए उच्च गुणवत्ता के थर्मल कैमरा और नई जेनरेशन के लाइन लेजर की पेशकश के साथ अपने पावर टूल्स और मेजरिंग डिवाइस की रेंज में अतिरिक्त आयाम जोड़ा है। इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्टर्स, इंटीरियर कंस्ट्रक्टर्स, आर्किटेक्ट्स, किचन इंस्टालर और सबसे जरूरी इंटीरियर डिजाइनर की व्यवहारिक दिक्कतों को समझते हुए हमने इन नई चीजों को तैयार किया है। दोनों ही डिवाइसेस को हमारे व्यवसाय को किफ़ायती कीमत पर, प्रतिस्पर्धात्मक लाभ पहुंचाने के लिये तैयार किया गया है।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.