15/11/2018    डॉ. राजू चड्ढा बने देवी पुरस्कार के साझीदार!
अग्रणी उद्यमी, सामाजिक सुधारवादी, परोपकारी और फिल्म प्रस्तोता एवं वेव ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. राजू चड्ढा ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में प्रतिष्ठित देवी अवॉर्ड के साथ भागीदारी की।

आईटीसी मौर्य होटल में आयोजित और मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री एवं और मुंबई के पूर्व आयुक्त सत्यपाल सिंह द्वारा प्रस्तुत देवी अवॉर्ड ने विविध क्षेत्रों की अग्रणी महिला प्राप्तकर्ताओं के साथ गतिशीलता और नवाचार मनाया।

   इस मौके पर प्रमुख पत्रकार प्रभु चावला के अलावा शीर्ष कॉर्पोरेट प्रतिष्ठानोंमीडिया पेशेवरोंनौकरशाहों और विभिन्न क्षेत्रों की शख्सियतों को अवॉर्ड से नवाजा गया। इस मौके पर डॉ. राजू चड्ढा ने कहा कि आज यहां अवॉर्ड हासिल करने वाली महिलाओं का सम्मान करना मेरे लिए एक विशेषाधिकार है और मैं उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं। मैं महिलाओं को और अधिक शक्ति हससिल करने की उम्मीद करता हूं।

   डॉ. राजू चड्ढा के साथ उनकी पत्नी डोनाबेटी तान्या और फिल्म निर्माता और वेव सिनेमाज के सीईओ राहुल मित्रा भी थे। अवॉर्ड विजेताओं में जेल अधीक्षक अंजू मंगलाआईपीएस अधिकारी अपराजिता रायअंतर्राष्ट्रीय कैनोइस्ट और कोच बिल्किस मीरकला कलेक्टर किरण नादरशिल्प पुनरुत्थान मधु जैनसामाजिक कार्यकर्ता रीता सरीनअभिनेता-कार्यकर्ता शिल्पी मारवाहपर्यावरणविद् त्सेरिंग चोंडोलब्यूरोक्रेट विजया जाधव और उद्यमी सुचितता साल्वान शामिल थे।

 



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.