26/02/2019    आतंकवाद को हटाना है-मोदी जी को लाना है, विकास बढ़ाना है-मोदी जी को लाना है, कमल ज्योति जलाना है-मोदी जी को लाना है - रामलाल
नई दिल्ली, 26 फरवरी। नमो अगेन के नारे के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को साल 2019 के लोकसभा चुनावों में पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी दिल्ली के सभी बूथों सहित देशभर में कमल ज्योति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश भाजपा की 200 जगहों पर बड़े कार्यक्रम हुये।

    मुख्य कार्यक्रम शाम को इंडिया गेट पर आयोजित किया गया जिसमें लोकसभा चुनावों के लिए दिल्ली की प्रभारी और रक्षा मंत्री श्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल, केन्द्रीय मंत्री श्री किरन रिजिजू, वरिष्ठ नेता प्रो. विजय कुमार मलहोत्रा एवं सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी शामिल हुईं। जबकि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय बामनौली में, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी श्री श्याम जाजू करोल बाग में और सह-प्रभारी श्री तरुण चुघ विवेक विहार में, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन केशवपुरम जिले में, केंद्रीय मंत्री श्री विजय गोयल चांदनी चैक जिले के सदर बाजार में, प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी खजूरी चैक पर और नवीन शाहदरा जिले में, सांसद प्रवेश वर्मा नजफगढ़ में, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी व डॉ. उदित राज अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए। कार्यक्रम प्रभारी श्री सतेन्द्र सिंह ने इंडिया गेट के कार्यक्रम का संचालन किया जिसका आयोजन दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती पूनम पराशर के नेतृत्व में किया गया।    

    इसके अलावा दिल्ली में बीजेपी के संगठन महामंत्री सिद्धार्थन और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता रोहिणी में कमल ज्योति जलाने का कार्य किया। इसके अतिरिक्त तीनों एमसीडी के मेयर, पार्टी के तीनों महामंत्री, प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल, सभी निगम पार्षद, प्रदेश के पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष भी कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रमों में मौजूद रहे। 

    संगठन महामंत्री श्री रामलाल ने कहा कि आज के दिन कमल ज्योति जलाकर हम अपने संकल्प को व्यक्त करना चाहते हैं कि भगवान हमारी सेना को इतना सामर्थ दें, हमारी सरकार को इतना सामर्थ दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इतना सामर्थ दें कि वे आतंकवाद के खिलाफ लड़ सकें और साथ-साथ देश के विकास को नई उचाइंयों पर पहुंचा सकें। पूरा देश सेना के साथ है, पूरा देश उनके परिवारों के साथ है, पूरा देश मोदी जी के साथ है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को हटाना है-मोदी जी को लाना है, विकास बढ़ाना है-मोदी जी को लाना है, कमल ज्योति जलाना है-मोदी जी को लाना है। 

    इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भाजपा श्री मनोज तिवारी ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य नकारात्मक राजनीति को भगाना और सकारात्मक राजनीति को चर्चा के केंद्र में लाना है। आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश मे एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है और हम चाहते हैं कि आने वाले सालों में भी देश मे इस ऊर्जा का संचार होता रहे, इसलिए नमो अगेन के नारे को साकार करने के लिए हम सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना होगा।

    श्री तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में अनेकों लोकहित के कार्य हुए हैं, इनमे फिर चाहे शौचालयों का निर्माण कराना हो या महिलाओ को सम्मान दिलाना हो। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में हर वर्ग के लिए कार्य किया है।

    श्री तिवारी ने पुलवामा की घटना का भी जिक्र किया और पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद को नेस्तनाबूत करने के लिए बधाई दी। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक-2 को पुलवामा के शहीदों को दी गई सच्ची श्रद्धांजलि बताया और कहा कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह सेना के जवानों को खुली छूट दी, यह उसी का परिणाम है कि एयरफोर्स इतने बड़े ऑपरेशन को अंजाम देने में कामयाब हुई है। आज प्रधानमंत्री जी नेतृत्व में जिस तरह देश आगे बढ़ रहा है, उसे देखते हुए मोदी जी को देश साल 2019 में फिर मांगता है।

    केन्द्रीय मंत्री श्री किरन रिजिजू ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी के नेतृत्व में 32 करोड़ लोगों के जनधन खाते खुले है। 9 करोड़ से ज्यादा लोगों के घरों में शौचालय बने, 6 करोड़ से ज्यादा महिलाओं के घर में उज्जवा गैस पहुंची, 13 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुद्रा बैंक का लोन मिला, 12 लाख से ज्यादा लोगों का आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत इलाज हुआ लेकिन कमल ज्योति हर घर में जलनी चाहिये। इन योजनाओं का लाभ हर घर को मिलना चाहिये इसलिये हम सब मिलकर संकल्प लेते हैं कि पुनः 2019 में श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायेंगे और हर घर में कमल ज्योति जलायेंगे।


Click here for more interviews
Copyright @ 2017.