11/03/2019    दिल्ली की दो विधानसभाओं में हुआ समरसता सामूहिक भोज का आयोजन
नई दिल्ली, 10 मार्च। दिल्ली प्रदेश की दो विधानसभाओं बल्ली मारन और त्रिलोकपुरी में समरसता सामूहिक भोज का आयोजन संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन और दिल्ली भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री मोहनलाल गिहारा की मौजूदगी में हुआ।

 महामंत्री सुमेश लीलौठिया, प्रदीप कुमार बैरवा, पूर्व विधायक मोतीलाल सोठी, पूर्व विधायक कांता सोलंकी, मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र उप्पल सहित सैकड़ों पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इसमें उपस्थित रहे। 

    इस मौके पर संगठन मंत्री श्री सिद्धार्थन ने कहा कि इस भोज का उद्देश्य पिछले साल 6 जनवरी को रामलीला मैदान हुए भीम महासंगम समरसता भोज अभियान को आगे बढ़ाना है, ताकि सामाजिक समसरता का संदेश घर-घर तक पहुचाया जा सके। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने अपने पिछले पांच सालों में गरीबों दलितों और शोषितों के लिये बेहतर कार्य किया है और आयुष्मान योजना, स्वच्छ भारत अभियान के तहत करोड़ों लोगों को शौचालय मुहैया करवाया है।

    श्री सिद्धार्थन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि गरीब और दलित विरोधी इन दोनों नेताओं ने अपने-अपने राज्यों में ये योजनाएं लागू नहीं करने दी, इससे हजारों गरीब इस योजना का लाभ लेने से वंचित रह गए हैं। 

    दिल्ली भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री मोहनलाल गिहारा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पिछले पांच साल गरीबों, मजदूरों और अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति सहित सभी वर्गों के विकास के लिए कार्य किया और सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र को चरितार्थ किया। उन्होंने कहा कि हमारी केन्द्र सरकार ने गरीबों और मजदूरों के लिए कार्य किया और उन्हें मजबूत बनाने का भी कार्य किया। फिर वह चाहे अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अध्यादेश लाना हो या 13 पॉइंट रोस्टर को फिर से 200 करना हो। उन्होंने कहा कि वे घर-घर जाकर लोगों से अपील करेंगे कि वे मोदी जी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है, ताकि देश प्रगति की राह पर आगे बढ़े।

Click here for more interviews
Copyright @ 2017.