27/05/2019    प्रज्ञा कुंज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित।
वसुंधरा गाजियाबाद के प्रज्ञा कुंज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 10वीं और 12वीं कक्षा के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।

दसवीं कक्षा में अपने स्कूल में सबसे ज्यादा अंक प्राप्त करने वाली वंशिका सिंह को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में श्याम लाल कॉलेज के उपप्रधाचार्य प्रो, शशि प्रकाश शर्मा ने मेधावी छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। 
दसवीं कक्षा के इन मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया।
 देवांश सिंह, अंजलि रावत, वंशिका सिंह, तेजस्विनी सिंह, मानव चौहान, रक्षिता कंचन, अमन कुमार सामंत, यश कुमार,अमर्त्या,स्वप्निल,मनु कुमार,लोपामुद्रा साहू, सुरजीत मलिक, आर्यन मलिक, प्रवर गर्ग, वंश, मयंक,सार्थक जैन, गगन, श्रया, सिद्धार्थ कुशवाहा, अक्षित बहल, के अलावा 12वीं के मेधावी तेजस्वा मिश्रा, अनुराग पांडे, मोहित प्रधान, काव्या जैन, देवांगी वर्मा, अंकित वर्मा, जानवी, निधि शर्मा, हर्ष कुमार, प्रियंका सिंह राणा, तान्या यादव के अलावा विपुल को भी सम्मानित किया गया।

सम्मान प्राप्त करने के बाद वंशिका सिंह ने कहा कि ऐसे सम्मान से हम बच्चों में हौसला बढ़ता है। 12वीं कक्षा में उत्तीर्ण हुई छात्रा जानवी का कहना है की यह प्रशस्ति पत्र हमारे जीवन में कई रास्ते खोलता है और प्रतिस्पर्धा मैं हिम्मत देता है। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष चंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज मां बाप को बच्चों से काफी उम्मीद होती हैं और इससे बच्चे काफी दवाब में आ जाते हैं। ऐसे में अगर समाज बच्चों को सभी के सामने सम्मानित करता है तो बच्चों में  पढ़ाई के प्रति लग्न बढ़ती तथा बच्चे तनाव मुक्त रहते हैं। कार्यक्रम में RWA के उपाध्यक्ष शिवनाथ झा,  दुर्गेश सिंह, महासचिव राकेश सिंह, संयुक्त सचिव शिव कुमार उपाध्याय, एम एस रावत, कोषाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह के अलावा काफी संख्या में अभिभावक भी मौजूद रहे।


Click here for more interviews
Copyright @ 2017.