11/06/2019    टैंकर माफिया के साथ मुख्यमंत्री की सांठ-गांठ किसी से भी छुपी नहीं है- मीनाक्षी लेखी
नई दिल्ली, 11 जून। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के आर के पुरम में दिल्ली जल बोर्ड के कार्यलाय पर पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मटके व बोतलों में गन्दा पानी लेकर प्रदर्शन करते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर रोष प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में नई दिल्ली के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायकअनिल शर्मा,  मनीष अग्रवाल, तुलसी जोशी, भगत सिंह टोकस, आनन्द सिंह, विपिन मक्कड़,  भरत सिंह नेगी एवं ओमप्रकाश टोकस उपस्थित थे।

    उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिल्ली की जनता की सबसे बड़ी मांग पानी की अव्यवस्था ठीक करने की है क्योंकि दिल्ली में पानी को लेकर जो त्राहि त्राहि मची हुई है वो अव्यवस्था के कारण है। लोगो के घरों में पानी नहीं आता है, नई दिल्ली जो कि देश की राजधानी है उसमें कई ऐसी जगह है जहां पानी की पाईप लाईन दिल्ली सरकार आज तक नहीं पहुंचा पाई है। भाजपा के सांसदों ने अपने अथक प्रयासों से दिल्ली में कई जगहों पर पानी की लाईनें बिछवाकर लोगों के घर नल से जल पहुंचाने का काम किया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के पास दिल्ली जल बोर्ड के अलावा कोई और विभाग नहीं है लेकिन दिल्ली में आज पानी के जहां नल है वहां पानी नहीं आता है और जहां पानी आता है वो पीने लायक नहीं होता है, इन सब के जिम्मेदार सीधे तौर पर केजरीवाल की लापरवाही है।

 मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा करने की बात करते है लेकिन उससे पहले उन्हें दिल्ली की महिलाओं को घरों में काम काज के लिए पानी तक नहीं मिल पा रहा है, लेकिन केजरीवाल पानी की समस्या को लेकर उदासहीन हैं। एक सांसद होने के नाते मैनें केन्द्र सरकार से 900 करोड़ रूपये दिल्ली जल बोर्ड को दिया ताकि क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान हो सके फिर भी केजरीवाल ने कोई काम नहीं किया। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री जिन टैंकरों के साथ में फोटो खिचवां रहे है उनकों याद 


Click here for more interviews
Copyright @ 2017.