24/06/2019    ब्रम्हकुमारी ने मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चीता यज्ञेश शेट्टी के साथ मिलकर 'इंटरनेशनल योग दिवस' मुंबई में मनाया
मुंबई।ब्रम्हकुमारी ने इंटरनेशनल योग दिवस के उपलक्छ में रविवार २३ जून २०१९ को एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन सेलिब्रिटी मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चीता यज्ञेश शेट्टी को लेकर योग प्राथनालय,शिंपोली, बोरीवली (वेस्ट), मुंबई में किया था।

जहाँ पर ब्रम्हकुमारी की बिंदू बहन व श्रेया बहन के अलावा पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर और बीसीसीआई मेंबर (सी ओ ए) व पदमश्री अवार्डी डायना एडुल्जीफिल्म दबंग के लिए नेशनल अवार्ड पानेवाले निर्देशक अभिनव कश्यप,डॉ. पी वी शेट्टी इत्यादि लोगों ने यज्ञेश शेट्टी के साथ कार्यक्रम की शोभा बढाई।कार्यक्रम का संचालन प्रसन्ना सी संत ने किया। 

  

अमेरिका में अवार्ड मार्शल आर्ट हॉल ऑफ फेम अवार्ड सम्मानित और पिछले तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देनेवाले सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चीता यज्ञेश शेट्टी ने 'इंटरनेशनल योग दिवसके इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों को मन की शांति के लिए राजयोग मैडिटेशन की और मार्शल आर्ट की ट्रैनिग दी और सभी को 'इंटरनेशनल योग दिवस'की शुभकामनाएं दी। इसके बाद सभी अतिथियों को ब्रम्हकुमारी की तरफ से सम्मानित किया गया। पदमश्री अवार्डी डायना एडुल्जी ने चीता यज्ञेश शेट्टी कार्यों को काफी सराहा।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.