21/08/2019    भारत की स्टार मेक-अप और हेयर एकेडमी के छात्रों ने दुबई ने स्थापित किए नए बेंचमार्क
बॉलीवुड सेलेब्रिटी मेक-अप आर्टिस्ट आश्मीन मुंजाल की प्रख्यात मेक-अप एवं हेयर स्टार एकेडमी ने हाल ही में उद्योग जगत के लिए नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। दिल्ली, गुरूग्राम और लुधियाना स्थित स्टार एकेडमी से 12 छात्रों को दुबई मेंआयोजित एक फैशन इवेंट में मेकअप एवं हेयर आर्टिस्ट के रूप में काम करने का मौका मिला है।

सभी छात्र हेयर एवं मेकअप उद्योग में 3 महीने का कोर्स कर रहे हैंइन्होंने मिस और मिसेज़ इण्डिया प्रतियोगिता के 31 प्रतियोगियों का मेकओवर कियादुबई में 5 दिनों के दौरान इसके ट्रेनिंगग्रूमिंग और शूट राउण्उ हुए। स्टार एकेडमी केछात्रों ने सुबह के समय फोटोशूटरैड कारपेट लुकबिकनी राउण्ड के लिए और शाम को नेशनल कोस्ट्यूम राउण्ड के लिए मेकअप किए। कई ग्लैमरस लुक्स के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद उन्होंने डेज़र्ट सफारीड्यून बैशिंगलिमोसिन राईडऔर बीच क्लब पार्टियों में भव्य समय बिताया।

स्टार के छात्रों का काम सराहनीय थादुबई के आधिकारिक दिग्गजों ने इसकी प्रशंसा की और उन्हें प्रमाणपत्र भी दिए गए हैं। आश्मीन मुंजाल और उनकी टीम को सप्ताह के दौरान इंटर्नशिप का अनुभव पाने का मौका मिलाटीम ने इस मौके काभरपूर आनंद लिया।

दुबई के बाद स्टार हेयर एण्ड मेकअप एकेडमी न्यूयोर्क फैशन वीक में मेकअप एवं ग्रूमिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर आश्मीन मुंजाल ने कहा, ‘‘दुबई में हमें कुछ दिग्गजों और सरकारी अधिकारियों के साथ कामकरने का मौका मिला। यह हमारे छात्रों के लिए पहली इंटरनेशनल इंटर्नशिप थी। दुबई में मेरे छात्रों के काम की खूब सराहना हुईउन्हें इंटरनेशनल सेर्टिफिकेट भी दिया गया। इस सफलता के बाद अब मेरी टीम न्यूयोर्क फैशन वीक में अपना जादूफैलाने के लिए तैयार है। जहां हमें उत्कृष्ट अनुभव और एक्सपोज़र मिलेगा। हमारे छात्र आत्मविश्वास से भरपूर हैं और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

आश्मीन मुंजाल, बाॅलीवुड के प्रख्यात मेकओवर एसोसिएशन्सस्किन कन्सलटेन्सी एवं हेयर स्टाइलिंग का जाना-माना चेहरा हैं। इनकी स्टार हेयर एंड मेक-अप अकादमी लुधियानागुड़गांवऔर दिल्ली में पूसा रोडप्रीत विहारपीतम पुरासाउथ एक्स 2 और कमला नगर में 5 शाखाओं सहित स्थित है।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.