21/08/2019    पूर्व न्यायाधीश, पूर्व इंजीनियर, डाॅक्टर एवं अधिवक्ताओं ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
नई दिल्ली, 21 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गम्भीर ने आज दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पार्टी का पटका पहना कर

मध्य प्रदेश एवं दिल्ली उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायधीश व कानूनविद्   मूलचन्द गर्ग, दिल्ली बार काउंसिल निर्वाचित सदस्य एवं वाइस चेयरमैन वरिष्ठ अधिवक्ता   डी. के. सिंह, दिल्ली बार काउंसिल निर्वाचित सदस्य एवं को-चेयरमैन वरिष्ठ अधिवक्ता   पीयूष गुप्ता, डी.डी.ए इंजिनियर एसोसिएशन के अध्यक्ष   परम यादव, सर गंगा राम अस्पताल के लीवर ट्रांसप्लान्ट के प्रसिद्ध सर्जन डॉ. सुरेश सिंघवी सहित सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता, समाजसेवी, विशिष्ट सरकारी पदों पर रहे अधिकारी भाजपा में सम्मिलित किया। इस पत्रकार वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष   अभय वर्मा, मीडिया प्रभारी   प्रत्युष कंठ, सह-प्रभारी   नीलकांत बख्शी, प्रमुख   अशोक गोयल देवराहा, सदस्यता अभियान सह-प्रमुख   हर्ष मल्होत्रा एवं कार्यालय मंत्री   गिरीश सचदेवा उपस्थित थे।

 

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री   भूपेन्द्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री   नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व व भाजपा की संगठन शक्ति से प्रभावित होकर आज दिल्ली के बहुत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं जिसमें प्रमुख पूर्व न्यायधीश, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी, प्रमुख अधिवक्ता व प्रमुख समाजसेवी है। आप सभी लोगों का मैं स्वागत व अभिनन्दन करता हूं और आशा करता हूं कि आप लोग संगठन को मजबूत करने में अपनी अंहम भूमिका निभायेगें। देश में ही नहीं विश्व में आज मोदी सरकार की नीतियों व निर्णयों की चर्चा होती है, सबको लगता है कि जो कभी नहीं हुआ वो अब हो रहा है। भाजपा की प्रबल इच्छाशक्ति देश को विश्वगुरू बनाने की है और हम उस ओर मोदी जी के नेतृत्व में बढ़ चले है। आज हमारा देश ऐसे नेतृत्व के हाथों में है जो राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित देश के लिए हर पल तत्पर काम कर रहा है।

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष   मनोज तिवारी ने भाजपा में सम्मिलित हुये लोगों का स्वागत व अभिनन्दन करते हुये कहा कि दिल्ली में भाजपा के प्रति लोगों के उत्साह व जोश को देखते हुये पार्टी से जुड़ने वालों का क्रम जारी है। दिल्ली के सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत व लगन से यह साबित कर दिखाया कि कोई भी काम नामुमकिन नहीं होता है, केवल उसे करने की नीयत होनी चाहिए। जैसा की भाजपा के मूल मंत्र में है, साफ नीयत सही विकास के आधार पर सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ आज हम यह संदेश देश के कोने-कोन में पहुंचाने में सफल हो पाये हैं। सदस्यता अभियान में लोगों का भारी संख्या में जुड़ना इस बात को स्पष्ट करता है कि भाजपा की नीतियों व प्रधानमंत्री   नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व शक्ति में उनका विश्वास अटल है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सदस्यता अभियान प्रमुख   शिवराज सिंह चैहान ने दिल्ली में चले सदस्यता अभियान की तारीफ की। 



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.