08/11/2020    महाराजा अग्रसेन जी ने कलयुग में राम राज्य की स्थापना की:- आदेश गुप्ता
नई दिल्ली, 8 नवम्बर। वैश्य अग्रवाल सेवा संस्थान की ओर से सेक्टर-8 रोहिणी में आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भाग लिया और अग्रसेन जी को नमन कर कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस अवसर पर दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल, उत्तरी दिल्ली नगर निगम उप महापौर एवं पार्षद ऋतु गोयल, पार्षद प्रीति अग्रवाल, चित्रा अग्रवाल, मनोनीत पार्षद जय कुमार बंसल, सोनू मित्तल, अनिल मित्तल, वैश्य अग्रवाल सेवा संस्थान चेयरमैन पवन गुप्ता, अध्यक्ष श्याम लाल अग्रवाल, दुर्गा दास अग्रवाल एवं समस्त वैश्य अग्रवाल समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम से प्रेरित होकर महाराजा अग्रसेन जी ने कलयुग में राम राज्य की स्थापना की और देश में समाजवाद की परिकल्पना को जमीन पर उतारा। आज जिस परंपरा, संस्कृति और विचार को लेकर समाज में काम कर रहे हैं वह महाराजा अग्रसेन जी की देन है। उन्होंने कहा कि समाजवाद के प्रणेता महाराजा अग्रसेन जी ने राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए जिस समाजवाद को स्थापित किया वह आज भी वैश्य अग्रवाल समाज द्वारा अनुकरणीय है, जिसकी झलक हमें कोरोना काल में देखने को मिली। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के आह्वान पर वैश्य अग्रवाल समाज के लोगों ने आगे बढ़कर गरीब, जरूरतमंद लोगों की सेवा की। उन्होंने कहा कि आज महाराजा अग्रसेन जी के विचारों व आदर्शों से प्रेरित, मोदी सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर धर्म, वर्ग व समुदाय के व्यक्ति के विकास हेतु अग्रसर है।


Click here for more interviews
Copyright @ 2017.