20/01/2021    महापौर, निर्मल जैन ने पार्क के सौंदर्यीकरण व फुटपाथ की मरम्मत के निर्देश दिए।

पूर्वी दिल्ली के महापौर, निर्मल जैन ने आज क्षेत्रीय पार्षद व पूर्व उपमहापौर, बिपिन बिहारी सिंह के साथ पटपड़गंज क्षेत्र का निरीक्षण किया और सड़कों व पार्कों की स्थिति का जायजा लिया।

इस दौरान पूर्वी दिल्ली नगर निगम के अपर आयुक्त, प्रशांत कुमार पांडा और वरिष्ठ निगम अधिकारी भी मौजूद रहे।

महापौर, निगम अधिकारियों के साथ वार्ड 12ई स्थित जीवन अनमोल अस्पताल के सामने पहुंचे और स्थानीय निगम पार्षद के साथ पार्कों व क्षेत्र का दौरा किया। निरीक्षण के दौरान महापौर ने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधिक अधिकारियों को उनके त्वरित निपटान के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने तिकोना पार्क में फुटपाथ बनाने तथा बुजुर्गो के लिए गजीबो बनाने के निर्देश दिए। साथ ही डीडीए मार्केट के पास के क्षेत्र के सौंदर्यीकरण के लिए अधिकारियों से योजना बनाने के निर्देश दिए।

इसके बाद, महापौर ने आचार्य निकेतन की गलियों व प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण किया । महापौर से लोगों ने जल बोर्ड के सीवर जाम होने व सीवर के ढक्कन नीचे धसने की शिकायत की।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए महापौर, निर्मल जैन ने कहा कि दिल्ली सरकार के असहयोगपूर्ण व द्वेषपूर्ण रवैये के चलते नगर निगम की वित्तीय स्थिति खराब हो रही है, इसके बावजूद भी नगर निगम लोगों को बेहतर सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रहा है।

महापौर के दौरे के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस दौरान मंडल अध्यक्ष नरेश कपूरएस.मोहनजे.एन.रायपुष्पा सिंहपवन सेलवानरोहित मल्होत्राडा. रमेश वर्माएस एन साथीराजकुमारसूर्य प्रकाश रायराजीव गर्गरूपेन्द्र गोयलमेघा जैनसरिता जैनसीमा महेश्वरीहरपाल समेत अनेक गणमान्य लोग दौरे में शामिल रहे।



Click here for more interviews
Copyright @ 2017.