01/03/2016  मिस चंडीगढ़-2016 का तीसरा ऑडिशन
स्नातकोत्तर सरकारी कॉलेज 46 में उमड़ी भीड़, काफी उत्साहित थीं छात्राएं
सरकार के "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" व स्वच्छ भारत मिशन के महत्व से किया अवगत

चंडीगढ़ :  मिस चंडीगढ़ 2016 को चुनने के लिए तीसरे दौर की शुरुआत आज स्नातकोत्तर सरकारी कॉलेज 46 में हुई। मौका था मिस चंडीगढ़-2016 के तीसरे ऑडिशन का। सोमवार स्नातकोत्तर सरकारी कॉलेज 46 में  मिस चंडीगढ़-2016 का ऑडिशन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ हुआ। डबल्यू एस जी इवेंट्स एवं फ़्लैश मीडिया द्वारा आयोजित मिस चंडीगढ़-2016 के इस ऑडिशन में  वीणा सचदेवा, जोगिन्दर सिंह व  मिस्टर देव, मिस्टर प्रणव, कॉलेज के डॉ. प्रशांत एवं पूर्व मिस चंडीगढ़ ऋतू डोगरा बतौर जज मौजूद थे।
मिस चंडीगढ़-2016 के पहले चरण के तीसरे ऑडिशन में स्नातकोत्तर सरकारी कॉलेज 46 की कई विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का सकुशल प्रदर्शन किया। ऑडिशन की प्रक्रिया में तीन राउंड रखे गए , जिसमे पहला राउंड कैट वाक, दूसरा इंट्रोडक्शन राउंड एवं लास्ट राउंड टेलेंटेड  राउंड  था। बच्चो से सामान्य ज्ञान के प्रश्न भी पूछे गए। ऑडिशन के लिए सभी छात्राओं में काफी हर्षोल्लास  नज़र आया। युवतियों में इस ऑडिशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया व मौजूद दर्शकों को मोहित किया।
ऑडिशन की एंकरिंग मनीषा मेहंदीरत्ता  संभाली एवं बड़े ही सुन्दर व कुशल तरीके से "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रेरणा दी। बच्चों को सामाजिक कुरीतियों के प्रति स्वयं व अपने माता पिता व बुजुर्गों को अवगत करवाने का आह्वान किया बल्कि अपने हुनर को निखारने व कला समृद्ध होने के लिए भी प्रेरित किया। इस ऑडिशन में ज्यादातर ट्राईसिटी की युवतियां नज़र आयीं।
आयोजक कम्पनी डब्ल्यू एस जी से निदेशक नरेश कुमार एवं फ़्लैश मीडिया से मिस्टर देव ने बताया कि मिस चंडीगढ़-2016 के जरिये सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ साथ  "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" एवं "स्वच्छ भारत" मिशन इस बार कि एक अनूठी सामाजिक भागीदारी निभाने की कोशिश कि है। मिस्टर नरेश कुमार के अनुसार इस कार्यक्रम का ग्रेंड फिनाले मार्च माह के अंतिम सप्ताह में किया जायेगा।
आयोजक कम्पनी डब्ल्यू एस के नरेश के अनुसार इस शो में सिटी एंटरटेनमेंट नेटवर्क व रोज़र एंटरटेनमेंट ने बखूबी सहयोग दिया। इसके अतिरिक्त ग्रेवाल आई इंस्टीच्यूट ने कैंपस में आये सभी छात्रों को एक वाट्स अप नंबर जारी किया जिसके के जरिये उन्हें मुफ्त आई केयर चेक-उप किया जायेगा। वहीँ टी वी एस, पेमको मसाले, 99  बयूटी एकेडमी अमेरिकन टूर एंड ट्रेवल, ज़ायरा डायमंड्स, न्यूकि, ओमिका क्रियेशन, आई टी सी, एन्थिया होटल व मैजिक मोमेंट म्यूजिक सीडी आदि ने भी ऑडिशन की सफलता में पूरी तरह से सहयोग दिया।
ऑडिशन में आये बच्चों का कहना है कि वे आज के एस ऑडिशन के प्रति काफी उत्साहित थीं एवं इस ऑडिशन से उनका मनोबल बढ़ा है तरह के कार्यक्रम आयोजित होते रहने चाहिए ताकि सभी को अपनी प्रतिभा दिखलाने का मौका मिल सके।  मिस चंडीगढ़-2016 का अगला ऑडिशन गुरुकुल विद्यापीठ कॉलेज, बैनर में दो  मार्च को होगा। यदि कोई भी इस ऑडिशन में प्रतिभा दिखाना चाहता है तो वो कॉलेज कैंपस में प्रातः 11  पहुँच कर हिस्सा ले सकता है।
Copyright @ 2017.