राष्ट्रीय (17/04/2016) 
​रोड़ एक्सीडेंट मामलें में आरोपी ड्राईवर गिरफतार
हरियाणा :- रोड़ एक्सीडेंट मामलें में सीवन थाना के पाला राम आई ओ ने  आरोपी ड्राईवर भुपेस सिंह को गिरफतार कर लिया । शनिवार को सीवन थाना पुलिस  ने  आरोपी भुपेस सिंह को  अदालत में पेश किया गया। वहीं इस मामले में आई ओ शक्ति सिंह बनाया गया था, शक्ति सिंह ने मामले में लापरवाही बरती, आरोपियों को मौके से भगाने पर एसपी कैथल ने उसी दौरान शक्ति सिंह आई ओ सस्पेंड़ कर दिया था।
गौरतलब है कि 11 अप्रैल को पोलड़ गांव पेट्रोल पंप के पास रोड़ एक्सीडेंट में दमन नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन सीवन थाना पुलिस की  इसमें खुलकर लापरवाही सामने आई, सीवन पुलिस ने कई दिनों तक जांच तक नही की थी। जिससे पीडि़त परिवार को मजबुरन मीडिय़ा का सहारा लेना पड़ा। पत्रकार ने पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटी केमरे मे तस्वीर निकलवाई ली जिसमें साफ पाया गया कि कैसे पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को भगाने में मद्दत की थी  जिससे सीवन थाना पुलिस की भद्दी करतूत सामने आई। मामले को संगायन में लेकर एसपी कैथल ने उसी दौरान शक्ति सिंह आई ओ सस्पेंड़ कर दिया था ।
वहीं एसएचओ सीवन ने बताया कि आरोपी ड्राईवर को गिरफतार कर आज अदालत में पेश  किया है और लापरवाहीं बरतने बाले पुलिस कर्मियों की जांच की जाएगी।
​आरोपी गावं बेनिकला ,​जिला हिसार का रहने वाला हैजिसे कल गिरफ्तार कर लिया था और अदालत में आज पेश कर दिया है।

सुरिंदर वधावन
Copyright @ 2019.