20/04/2016  मकान ढहने से तीन की मौत
मथुरा के थाना गोविन्द नगर की कुशक गली में उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक मकान का एक हिस्सा भरभरा कर नीचे आ गया जिसमे तीन युवतियों की मौत हो गयी जबकि एक किशोरी और एक किशोर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहाँ उनका उपचार चल रहा है। एक साथ तीन मौतों से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है ।
पेशे से चाँदी की तोडियो की बाहर मंडी करने वाले महेश मंगलवार को घर से बाहर गए हुए थे घर पर बच्चे और पत्नी थी। रात को सभी लोग सोये हुए थे की तभी रात एक बजे के आसपास मकान की दूसरी मंजिल का एक हिस्सा नीचे आकर गिर पड़ा। जिसमे पाँच बच्चे दब गए। एकाएक तेज आवाज के साथ गिरे मकान की खबर इलाके में आग की तरह फेल गयी। कुछ ही देर में आसपास के लोगो के साथ ही पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारी और अधिकारी भी पहुच गए। मौके पर पड़े मलबे को आसपास के लोग ही हटाते रहे लेकिंन फायर कर्मीयो द्वारा कोई प्रयास नहीं किया गया। जिससे स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है।
करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू अभियान के बाद पांच लोगो को मलबे से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्पताल में घायल अवस्था में पहुंचे पांच में से तीन किशोरियों वंदना 25 अंजना 23 व् कंचन 17 साल की मौत हो गयी जबकि सुधा और शनि की हालात को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उपचार चल रहा है।

मथुरा से मदन सारस्वत की रिपोर्ट
समाचार वार्ता
Copyright @ 2017.