20/04/2016  असलहे की तस्करी करने वाला एसटीएफ का सिपाही अपने 2 साथियो के साथ गिरफ्तार
असलहो की तस्करी करने वाले गिरोह का लखनऊ ए टी एस और एस टी एफ की टीम ने भाड़ा फोड़ कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार असलहों की तस्करी करने वाले तीन लोगों को लखनऊ एसटीएफ और एटीएस की टीम ने सीतापुर के लहरपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात यह भी है कि पकड़े गए तस्करों में से एक एसटीएफ मुख्यालय में तैनात सिपाही भी है।
लखनऊ एसटीएफ और एटीएस की टीम ने सीतापुर की लहरपुर पुलिस की मदद से लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के नवीनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। टीम ने इनके पास से भारी मात्रा में असलहे और विदेशी मैगजीन बरामद की है। पकड़े गए तस्करों में एसटीएफ लखनऊ मुख्यालय पर तैनात सिपाही वीर विक्रम सिंह के साथ मनीष रस्तोगी निवासी शिवाला कला ओयल खीरी, और इम्तियाज निवासी जसनगर तिकुनिया खीरी शामिल थे।

पकड़े गए तस्करो से पूछताछ  में बताया की वे तस्करी का काम को कई बार अंजाम दे चुके है और  वह यह पिस्टले असलहे और मैगजीन कारतूस बिहार के मुंगेर जिले से मंगवाते थे और वहा से उन्हें  17 हजार रुपये प्रति पिस्टल के दाम में मिलती थी फिर लायी हई पिस्टलों को जनपद के साथ पडोसी जनपदों में मोटी रकम में बेचा जाता था पुलिस को मोके पर इनके पास से 8 पिस्टल, 16 मैगजीन बरामद की है। और  कार्यवाही करते हुऐ तीनो आरोपियों सम्बंधित धाराओ में जेल भेज दिया गया है।
Copyright @ 2017.