21/04/2016  चलती गाडी में नाबालिक से गैंगरेप, गंभीर हालात में रेलवे ट्रैक पर फैंका, हालत नाज़ुक
सीतापुर से महज़ 50 किलो मीटर दूर दिन दहाड़े अटरिया इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब एक 16 साल की नाबालिग लड़की का तीन दबंगों ने बंद जीप लगाकर अपहरण कर लिया, इतना ही नहीं दबंगों की दबंगई का आलम ये था की आरोपी उसके साथ चलती गाड़ी में सुबह से शाम तक लगातार बारी - बारी से गैंगरेप करते रहे, इतना ही नहीं जब लड़की की हालात बेहद नाज़ुक हो गयी तो उसे जंगल में बने रेलवे ट्रैक पर फैंक कर फरार हो गए, काफी तालाश के बाद इलाके के लोगों ने पीड़ित परिवार को जानकारी दी की उनकी लड़की ज़ख़्मी हालात में रेलवे ट्रैक पर बेहोशी की हालात में पड़ी है., तुरंत पुलिस को वारदात की जानकारी दी गयी, मौके पर पहुँची अटरिया पुलिस ने ज़ख़्मी लड़की को तुरंत महिला अस्पताल भिजवाया, जहाँ डाक्टर्स की टीम उसका इलाज कर रही है. पीड़ित भाई  का आरोप है की संदीप, दिलीप और प्रदीप ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब वो अपने दांत दर्द की दवा लेने अटरिया के हिन्द अस्पताल गयी थी, वही से सभी आरोपी उसे एक बंद जीप में जबरन अपने साथ उठा ले गए, जिसके बाद उनकी बहन रेलवे ट्रैक पर ज़ख़्मी हालात में मिली, पीड़ित भाई का आरोप ये भी है की जिस हालत में उसकी बहन मिली है उससे साफ़ लग रहा है की उसके साथ बलात्कार हुआ है, पीड़ित परिवार ने तीन दबंगो के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

पुलिस अधिकारियो का कहना है की पीड़ित परिवार की तहरीर पर 3 दबंगो के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 घ और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।
महिला अस्पताल की डाक़्टर का कहना है की लड़की की हालत बेहद ख़राब है, उसका इलाज किया जा रहा है, प्राइवेट पार्ट्स में काफी गहरी चोटें आई है।

रिपोर्ट गौरव शर्मा
Copyright @ 2017.