29/04/2016  अगस्ता हेलीेकाप्टर सौदा घोटाला कांग्रेस का बोफोर्स कांड पार्ट 2 : धरमलाल कौशिक
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने अगस्ता हेलीकाप्टर मामले में कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व के भ्रष्ट आचरण के उजागर होने के पश्चात सोनिया गांधी के कथन कि मैं किसी से डरती नहीं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह एक मनोवैज्ञानिक तथ्य है कि डरा हुआ व्यक्ति अपने आपको निडर बताने का स्वांग रचता हैं।
कौशिक ने कहा कि अगस्ता हेलीकाप्टर सौदे की जांच तो इटली सरकार ने कराई है तथा उसमें प्रधानमंत्री मोदी सरकार पर पक्षपातपूर्ण कार्यवाही की बात कहना सिवाय अपनी कारगुजारियों पर परदा डालने का असफल प्रयास है जो चोरी और सीनाजोरी वाली श्रेणी में आता है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पूरा देश जानता है कि अवैध कमाई के अंध मोह में कांग्रेस ने राजीव गांधी के कार्यकाल में बोफोर्स तोपों का सौदा किया था और कौशिक ने यहां कांग्रेस नेतृत्व को यह भी याद दिलाया कि स्व. पडिण्त नेहरू जी मंत्रिमंडल के पूर्व रक्षा मंत्री कृष्ण मेनन को भी रक्षा सौदों में भ्रष्टाचार के कारण त्याग पत्र देना पड़ा था।
कौशिक ने कहा कि आज कांग्रेस की दुर्दशा का कारण उसका भ्रष्ट आचरण है जिससे कांग्रेस सांसदों की संख्या दहाई तक सिमट गयी है वहीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में सारे कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ हो रहे हैं तथा देश सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है।
Copyright @ 2017.