07/05/2016  लोकतंत्र नहीं परिवार बचाओ आंदोलन : भाजपा
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के लोकतंत्र बचाव आन्दोलन को नौटंकी करार देते हुए कहा कि दिल्ली से जिस प्रकार टीवी में फुटेज आ रहे है उन्हें देखकर लगता है यह आन्दोलन लोकतंत्र के लिए नहीं अपितु गांधी परिवार को बचाने के लिए प्रदर्शन है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राबर्टवाड्रा, सोनिया गांधी और राहुल गांधी की फोटो वाली तख्ती के साथ स्पष्ट देखा जा सकता था और यह कहने में किंचित मात्र भी भ्रम नहीं है कि यह प्रदर्शन गांधी परिवार को बचाने के लिए कांग्रेस ने सड़क पर नाटक किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए गांधी परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही गांधी परिवार है। यही सोच देश के लिए घातक रही है जिसने 60 साल के कांग्रेस शासन में देश विकास में पिछड़ रखा था।
शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हेलीकाप्टर घोटाला और दामाद के घोटाले से जनता का ध्यान भटकाने के लिए लोकतंत्र बचाने का ढोंग कर रही है जबकि सबसे अधिक संविधान के अनुच्छेद 356 का दुरूपयोग कांग्रेस पार्टी ने ही किया है और आपातकाल लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने वाली कांग्रेस पार्टी व गांधी परिवार अब अपने को बचाने के लिए लोकतंत्र का सहारा लेकर ढोंग कर रही है।
Copyright @ 2017.