06/07/2016  
कुलस्ते के मंत्री बनने पर भाजपा ने मनाया जश्न
 
 

सिवनी :-  सिवनी -मण्डला लोकसभा के सांसद व भाजपा जनजातीय मोर्चा केराष्ट्रीय अध्यक्ष फग्गनसिंह कुलस्ते को केन्द्र की मोदी सरकार मेंमंत्री बनाऐ जाने पर जिला भाजपा सहित अनेक स्थानों पर  कार्यकर्ताओं नेजश्न मना कर मिठाईयॉ बांटी व आतिशबाजी की  फग्गन सिंह कुलस्ते के शपथग्रहण के पश्चात जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं बडीसंख्या में उपस्थित कार्यकत्र्ताओं ने खुशी के इस अवसर पर मिठाई का वितरणकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया इस अवसर पर भाजपा जिला नीता पटेरिया सिवनी बालाघाट सांसद बोधसिंह भगत भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व त्रिविभागीय मंत्री डाँ. ढालसिंह बिसेन, महाकौशल विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष नरेश दिवाकर पूर्व जिलाध्यक्ष वेदसिंह ठाकुर,भाजपा जिला उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल सुजीत जैन, जिला महामंत्री अशोक तेकाम, प्रेमतिवारी,जिला पंचायत अध्यक्ष  मीना बिसेन ,  सिवनी नगर पालिका अध्यक्ष आरती अशोक शुक्ला,नपा उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम साहू  पूर्व नपा अध्यक्ष राजेश त्रिवेदी मजदूर मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजीव मिश्रा,रामप्रसाद डहेरिया,अशोक शुक्ला , रमेश तिवारी, नरेन्द्र ठाकुर,
ज्ञानचंद सनोडिया, मनुचंद सोनी, पप्पी महरोलिया, बाबा पांडे , गप्पू तिवारी, भाजपा नेता सनोडिय छतरपुर, सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे भाजपा कार्यालय के साथ ही बरघाट ,कान्हींबाडा, केवलारी कुरई, लखनादौन,सहित जिले के अनेक स्थानों पर सांसद कुलस्ते के मंत्री बनने पर जश्र मनाया गया ।
सिवनी के लिये गौरव की बात है -नीता सिवनी मडंला सासंद श्री फ ग्गन सिंह कुलस्ते का केन्द्रीय मंत्री मंडल में शामिल होना जिले के लिये गौरव की बात है जिला भाजपा श्री कुलस्ते को इस उपल्बधी के लिये बधाई देते हुए प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आभार व्यक्त करती है। इस आशय की बात भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीमति नीता पटेरिया द्वारा कही गई है।
 पटेरिया ने कहा कि श्री कुलस्ते के मंत्री बनने से जिले के विकास के द्वार खुलेगें एवं  यहां की समस्याओं को हम अधिक सक्षमता के साथकेन्द्र सरकार के समक्ष रख सकेगें।
कुलस्ते जी के मंत्री बनने से विकास के नये मार्ग प्रशस्त होंगे जिला भाजपा कार्यालय में सिवनी बालाघाट सांसद ने कहा कि श्री कुलस्ते के मंत्री बनने से मंडला ,सिवनी, बालाघाट जिले सहित प्रदेश मं खुशी का माहौल है उनके मंत्री बनने से सिवनी बालाघाट लोकसभा क्षेत्र में निश्चित तौर पर विकास के मार्ग प्रशस्त होंगे उन्हें प्रधानमंत्री जी ने मंत्रीमण्डल मेंशामिल कर इस क्षेत्र को सौगात दी है जिसके हमें व्यापक लाभ प्राप्त होगा। श्री कुलस्ते अनुभवी नेता है वे पहले भी मंत्री रह चुके है । सांसद बोध सिहं भगत ने कहा कि सिवनी एवं बालाघाट जिले से संबंधित विकासयोजनाअेों पर अब तेजी से काम होगा । उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि फोर लेन सड़क निर्माण के संबंध में कुरई घाटी में जो भी बाधाएं थी वे सभी दूर हो चुकी है और इस अवरूद्ध मार्ग के निर्माण के लिये टेंडर प्रक्रिया  प्रारंभ है ।

      Back
 
Copyright @ 2017.