राष्ट्रीय (11/07/2016) 
बाइस वर्षीय अक्षय की फैन - ऋचा शर्मा
बाइस वर्षीय कमसिन उम्र की ऋचा शर्मा बॉलीवुड के सबसे फिट एक्शन स्टार अक्षय कुमार की तरह बनना चाहती है। किस्मत उन्ही की संवरती है जिन्हे अपने सपनो को पंख देना आता हो। ऋचा भी अपने मेहनत और लगन से अपने एक्शन स्टार बनने के सपने को पूरा करना चाहती है। इसके लिए उसने सूर्या से किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली है । सूर्या खुद किक बॉक्सिंग, ताई क्वांडो और कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं उन्होंने कई स्टार्स को ट्रेनिंग दी हैं। एक्शन कुमार जैसे वर्सटाइल एक्टर से ऋचा  बहुत प्रभावित हैँ इस लिए  रिचा ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है इसमें उनके पिता ने उनका काफी सहयोग किया हैं। वे युगान्तर कला मंच में अभिनय की शिक्षा देते हैं।दिल्ली एनसीआर में 45-50 शो उन्होंने किये हैं , जिसमें 6 शो सीधे राजनीति तथा कॉमेडी सम्बन्धित थे।
ऋचा ने डांस की ट्रेनिंग  लीजेंड सरोज खान से लिया है।एक्शन की वह इतनी दीवानी है कि वह फिल्मो में खुद ही स्टंट करेगी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करेंगी।
दिल्ली में मॉडलिंग करने के बाद अब फिल्मो में काम करने के लिए मुम्बई में रह रही रिचा को एक हिंदी और तमिल फिल्म मिल चुकी है । अब उसके पास कुछ और हिंदी फिल्मो के ऑफर हैं और तमिल सिनेमा भी उनकी राह देख रही है। ऋचा शर्मा हमारे हिंदी सनेमा में नई एक्शन स्टार बनने जा रही है ।उनकी मेहनत व जूनून से लग रहा है कि वह जरूर कामयाब अदाकारा बनेगी।
प्रेमबाबू शर्मा
Copyright @ 2019.