राष्ट्रीय (11/07/2016) 
डाबर ने भारत में अनाथों के लिए एक विशेष दिन की योजना बनाई
नई दिल्लीः आमला हेयर आॅईल ने अनाथ बच्चियों के बीच दुलार और खुशी फैलाने के मकसद से दुलार- आओ बनाएं एक मजबूत रिश्ता अभियान के तहत् अनाथलायों में रहने वाली लडकियों को मां और बेटी के बीच बनने वाले मजबूत बनाने के प्रयास किया है। 
इस अभियान में कई मनोरंजक एवं रोचक गतिविधियों के द्वारा अनाथ बच्चियों को मां के प्यार का अनुभव प्रदान कराएगा,और महिलाएं एवं लड़कियां एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाईम बिताएंगे।अनाथालय का पूरा माहौल घर जैसा होगा जिसमें लड़कियों को नए कपड़े मिलेंगे, उनके कमरों को सजाया जाएगा, उनका पसंदीदा खाना बनाया जाएगा और सभी लड़कियों को डाबर आमला हेयर आॅईल मसाज के द्वारा मां के प्यार का अनुभव लेने का मौका मिलेगा।
इस अभियान के बारे में डाबर इंडिया लि. के कैटेगरी हेड - हेयर आॅईल्स, रजत नंदाने कहा, तेल की चंपी (सिर की मालिश) सालों से भारतीय परंपरा का हिस्सा रही है। इससे न केवल बाल मजबूत बनते हैं, बल्कि मां और बेटी के बीच का संबंध भी बेहतर बनता है। मां और बेटी के बीच मालिश के समय से जुड़ी कई यादें और अनुभव होते हैं। इससे प्रेरणा लेकर डाबर इंडिया लि. ने अपना दुलार अभियान पेश करके एक बड़ा कदम उठाया है। इससे अनाथ लड़कियों को मां के प्यार का अनुभव लेने का मौका मिलेगा। इस अभियान के द्वारा हम अनाथालयों तक पहुंचेंगे और इस दिन को बच्चों के लिए सबसे यादगार बनाने का प्रयास करेंगे।

 
Copyright @ 2019.