:
पंजाब, PUNJAB गुजरात GUJRAT नेशनल, NATIONAL छत्तीसगढ CG उत्तर प्रदेश UTTAR PRADESH बिहार, BIHAR
ताज़ा खबर
दीपावली पर जगमगा उठी हज़रत निज़ामुद्दीन की दरगाह    |  मनीषा कोईराला और निर्माता राहुल मित्रा पहली पोलिश भारतीय फिल्म समारोह में सम्मानित   |  चोरी के तीन दिन बाद गाजियाबाद से मिली सीएम केजरीवाल की वैगन आर   |  नई दिल्ली इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों ने चलाया स्वच्छता अभियान   |  पांच दोस्तों की कहानी ‘तू है मेरा संडे’   |  देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटे सहित चार लोग हिरासत में   |  फ़िल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी बनें रणवीर सिंह का लूक हुआ आऊट !   |  पैसा वसूल है "मुआवजा"   |  सतीश बेतादपुर विलियम ओ नील इंडिया के निदेशक बने   |  कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने युवाओं को पुरस्कृत किया   |  
दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम। सभी पाठकों को डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी।MCD चुनाव के पहले रुझान में बीजेपी आगे।नगर निगम चुनाव के पहले रुझान में कांग्रेस ने आप को पछाडा।
07/11/2016  
भाजयुमो मोटर साईकिल रैली से करेगा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत
 
 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह के भव्य स्वागत की तैयारी में जुट गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल 9 नवंबर को राजधानी रायपुर आ रहे है जिसके स्वागत के लिए भाजयुमो राजधानी रायपुर जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में मोटर सायकिल रैली का आयोजन करने जा रहा है। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत में निकाली गई सफल मोटर सायकिल रैली के लिए कार्यकर्ताओ को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओ से माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारी में दुगने ताकत से जुटने की अपील की है।
भाजयुमो के प्रचार प्रसार मंत्री उमेश घोरमोड़े ने बताया की भारतीय जनता युवा मोर्चा माना एयरपोर्ट से भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिषर तक माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले की अगवाई करेगा। मोटर साईकिल रैली में राजधानी रायपुर के सभी 16 मंडलो के कार्यकर्ता हजारो की संख्या में सम्मिलित होगें और अमित शाह जी का स्वागत करेगे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष हम सभी के लिए वाचनालय का लोकार्पण करने आ रहे है हम सभी के लिए हर्ष का विषय है की नानाजी देशमुख वाचनालय  जो की केन्द्रि भाजपा कार्यालय नई दिल्ली के बाद छत्तीसगढ़ का देश भर में दूसरा स्थान होगा जहाँ नानाजी देशमुख वाचानालय की स्थापना की जा रही है माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के आगमन से कार्यकर्ताओं में उत्साह है और पूरे उत्साह और उमंग के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा मोटर साईकिल रैली के माध्यम से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भव्य स्वागत की तैयारी में जुट गया है, जिसमें पूरे रायपुर संभाग के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोटर साईकिल लेकर राजधानी रायपुर पहुंचेगे और अपने अजय-अपराजय राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी का भव्य स्वागत करेगे।

      Back