:
पंजाब, PUNJAB गुजरात GUJRAT नेशनल, NATIONAL छत्तीसगढ CG उत्तर प्रदेश UTTAR PRADESH बिहार, BIHAR
ताज़ा खबर
दीपावली पर जगमगा उठी हज़रत निज़ामुद्दीन की दरगाह    |  मनीषा कोईराला और निर्माता राहुल मित्रा पहली पोलिश भारतीय फिल्म समारोह में सम्मानित   |  चोरी के तीन दिन बाद गाजियाबाद से मिली सीएम केजरीवाल की वैगन आर   |  नई दिल्ली इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों ने चलाया स्वच्छता अभियान   |  पांच दोस्तों की कहानी ‘तू है मेरा संडे’   |  देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटे सहित चार लोग हिरासत में   |  फ़िल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी बनें रणवीर सिंह का लूक हुआ आऊट !   |  पैसा वसूल है "मुआवजा"   |  सतीश बेतादपुर विलियम ओ नील इंडिया के निदेशक बने   |  कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने युवाओं को पुरस्कृत किया   |  
दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम। सभी पाठकों को डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी।MCD चुनाव के पहले रुझान में बीजेपी आगे।नगर निगम चुनाव के पहले रुझान में कांग्रेस ने आप को पछाडा।
18/11/2016  
भाजयुमो का बैंको में जनसहयोग अभियान
 
 

रायपुर। भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा राजधानी रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल के आव्हान पर एवं भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में राजधानी रायपुर के विभिन्न बैंको में जन सहयोग अभियान चलाया जा रहा है। भाजयुमो के मिडिया प्रभारी उमेश घोरमोंडे़ ने बताया की भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के सभी 16 मंडलो के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने मंडल के विभिन्न बैंको में जाकर यह अभियान चलाया गया, जिसमें कतार में खड़े नागरिको को पानी एवं चाय पिलाने के साथ ही रूपया बदलने और जमा करने का फार्म उपलब्ध करवाया गया, सभी नागरिको से बातचीत कर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नागरिको की परेशानीयों को समझा एवं बैंक के अधिकारियों एवं कर्मचारियों  को अवगत करा उसे दूर करने का प्रयास किया,घोरमोड़े ने बताया की युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आज सुबह से ही राजधानी के विभिन्न बैंको में पहुँचे और बैंक के बाहर टेबल लगाकर नागरिको की परेशानियों को दूर करने का प्रयास किया, कतार में खड़े नागरिको को आवश्यक जानकारी देते हुए उनके फार्म भरने में भी सहयोग किया। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय, महामंत्री अमित मैशरी, सचिन मेघानी, जिला पदाधिकारियों की अलग-अलग टीम में सभी मंडल के विभिन्न बैंको में जाकर युवा मोर्चा के इस अभियान का अवलोकन किया और सम्मिलित होकर नागरिको की सहायता की, भाजयुमो के इस अभियान के तहत बिरगांव मंडल में एक्सिस बैंक, उरला शाखा, केनरा बैंक, ट्रांसपोर्ट नगर शाखा एवं आई.डी.बी.आई बैंक, तेलीबांधा मंडल के अंतर्गत यूको बैंक, इलाहाबाद बैंक एवं एस.बी.आई. बैंक जवाहर नगर मंडल के अंतर्गत एस.बी.आई. बैंक, फाफाडीह मंडल के अंतर्गत एस.बी.आई. फाफाडीह, शंकर नगर मंडल के अंतर्गत एस.बी.आई. एवं  तात्यापारा मंडल अंतर्गत ओरियंटल बैंक, भनुपरी मंडल के अंतर्गत एस.बी.आई. और बिलासपुर ग्रामीण बैंक, माना मंडल के अंतर्गत एस.बी.आई.बैंक, युको बैंक कृषक नगर शाखा, सहित ग्रामीण मंडल, गुढ़ियारी मंडल, लाखेनगर मंडल, सदर बाजार मंडल, पुरानी बस्ती मंडल, पं.दिनदयाल उपाध्याय मंडल, रामसागर पारा मंडल, सिविल लाईन मंडल अंतर्गत विभिन्न बैंको में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नागरिको की हर संभव सहयोग व सहायता की।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने बताया की भाजयुमो का यह अभियान अभी जारी रहेगा और भाजयुमो के कार्यकर्ता प्रतिदिन अपने मंडल के अंतर्गत विभिन्न बैंको में जाकर नागरिको की सहायता करेंगे और उनकी समस्या को दूर करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे देश की जनता इस ऐतिहासिक कदम में मोदी जी के साथ है जो हमें विभिन्न बैंको में देखने भी मिला, आज से 500 के नोट भी मिलने लगे जिससे नागरिको की परेशानी और कम हो गई।
घोरमोड़े ने कहा कि जिस प्रकार से नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ पहले एस.आई.टी. का गठन कर और फिर 500 और 1000 के नोटो पर प्रतिबंध लगाकर आयोजन पूर्ण तरीके से लड़ाई लड़ रही है वह पूर्ण रूप से देशहित में है और देश का युवा इस लड़ाई में उनके साथ है देश में दिपावली के बाद भ्रष्टाचार और कालेधन की सफाई में देश का युवा अपने प्रधानमंत्री मोदी के साथ है हमें इस फैसले से घबराने की आवश्यकता नही है 10 नवंबर से 30 दिसम्बर तक हम सभी के पास 50 दिन का समय है और इसके बाद भी शपथ पत्र के माध्यम से 500 और 1000 के नोटो को बदला जा सकता है भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हम सभी साथ मिलकर सरकार द्वारा दी गई व्यवस्थानुसार देशहित में इस व्यवस्था का पालन करें और हम सब भी सरकार के साथ मिलकर भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़े।
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भी कार्यकर्ताओं के साथ नागरिको की सहायता की संजय श्रीवास्तव ने नागरिको का फार्म भरा। साथ ही महेन्द्र मूलनकर, लखविन्दर सिंह, उपेन्द्र त्रिवेदी, सुमीत शर्मा, राहूल चंदनानी, रामप्रजापति, विजय व्यास, सजल श्रीवास्तव, विभोर शुक्ला, विशेष शाह, प्रणय तिवारी, फणेन्द्र तिवारी, अश्वनी विश्वकर्मा, सौरभ जैन, दीपक तन्ना, प्रेम मध्यानी, मनोज शर्मा, आशीष आहूजा, अमित नत्थानी, कृतिका जैन, वासु शर्मा, हरिओम साहू, अभिषेक गुप्ता सहित सभी 16 मंडल के अध्यक्ष एवं कार्यकर्तागण उक्त अभियान में सम्मिलित हुए।

      Back