:
पंजाब, PUNJAB गुजरात GUJRAT नेशनल, NATIONAL छत्तीसगढ CG उत्तर प्रदेश UTTAR PRADESH बिहार, BIHAR
ताज़ा खबर
दीपावली पर जगमगा उठी हज़रत निज़ामुद्दीन की दरगाह    |  मनीषा कोईराला और निर्माता राहुल मित्रा पहली पोलिश भारतीय फिल्म समारोह में सम्मानित   |  चोरी के तीन दिन बाद गाजियाबाद से मिली सीएम केजरीवाल की वैगन आर   |  नई दिल्ली इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों ने चलाया स्वच्छता अभियान   |  पांच दोस्तों की कहानी ‘तू है मेरा संडे’   |  देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटे सहित चार लोग हिरासत में   |  फ़िल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी बनें रणवीर सिंह का लूक हुआ आऊट !   |  पैसा वसूल है "मुआवजा"   |  सतीश बेतादपुर विलियम ओ नील इंडिया के निदेशक बने   |  कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने युवाओं को पुरस्कृत किया   |  
दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम। सभी पाठकों को डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी।MCD चुनाव के पहले रुझान में बीजेपी आगे।नगर निगम चुनाव के पहले रुझान में कांग्रेस ने आप को पछाडा।
02/12/2016  
कांग्रेसी जुबान संभाले,माफ़ी मांगेे भूपेश- भाजयुमो
 
 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के  कार्यकर्ताओं  ने  भारत बंद के दौरान कांग्रेसियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी जी पर अमर्यादित टिपण्णी और अशोभनीय भाषा  के प्रयोग किये जाने पर तीखी प्रतिकिर्या व्यक्त की है । भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडे ने कांग्रेसियों को चेतावनी देते हुए कहा की कांग्रेसी  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे है। इसलिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर कांग्रेस अपने संस्कारों का परिचय दे रही है। राजधानी रायपुर में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की उपस्तिथि में राजेन्द्र तिवारी ने प्रधान मंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रोग करते है वही  रामपुर के विधायक श्यामलाल कंवर के एक बयान सोशल मीडिया में जारी होने के बाद लगातार प्रतिक्रिया आ रही है,विधायक कंवर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तमाल किया है, जो निंदनीय है। एक सभा को संबोधित करते विधायक कंवर ने जिस तरह की भाषा का प्रयोग अपने भाषण के दौरान किया है इससे पता लगता है कि  कांग्रेस अब संस्कार विहिन राजनीतिक दल होती जा रही है। वहीं बीजापुर में कांग्रेस के उसूर ब्लॉक अध्यक्ष लखमू पुनेम ने गाली  का प्रयोग किया है । 
भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने विज्ञप्ति  में बताया की भारतीय जनता युवा मोर्चा कांग्रेसियों की संस्कारविहीन  आचरण अमर्यादित व्यवहार  को बर्दास्त नहीं करेगी । भाजयुमो के महामंत्री अमित मैसेरी और सचिन मेघानी ने कांग्रेसियों के बयान की निंदा की है । भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल व रामपुर विधायक श्यामलाल कंवर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।

      Back