10/07/2017  सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी के भर्ती निदेशक कर्नल वी.एस. सांखला ने बताया कि सेना में शिक्षक हवलदारों के पद के लिए 10 जुलाई से 19 जुलाई तक शिमला में आयोजित होने वाली भर्ती रैली स्थगित कर दी गई है।
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी के भर्ती निदेशक कर्नल वी.एस. सांखला ने बताया कि सेना में शिक्षक हवलदारों के पद के लिए 10 जुलाई से 19 जुलाई तक शिमला में आयोजित होने वाली भर्ती रैली स्थगित कर दी गई है। इन दिनो वर्षा के कारण मौसम खराब होने से यह भर्ती रैली स्थगित की गई है और इसे सितम्बर मास में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सितम्बर के लिए निर्धारित तिथियों की घोषणा समय से कर दी जाएगी।
    उन्होंने बताया कि सेना शिक्षा कोर में शिक्षक हवलदार पदों की भर्ती के लिए हरियाणा व केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के युवाओं की भर्ती की जानी थी। हरियाणा में पलवल, मेवात, गुरूग्राम व फरीदाबाद जिलों को इस भर्ती रैली में शामिल नही किया गया था। उन्होंने बताया कि शिमला के उपायुक्त द्वारा जुलाई मास में शिमला में अत्याधिक वर्षा और भूस्खलन की संभावनाओं को देखते हुए रैली की तिथि को आगे बढ़ाने का सुझाव दिया गया है। इस सुझाव के आधार पर इस रैली को स्थगित किया गया है। उन्होंने इस रैली के लिए पंजीकृत अभ्यार्थियों से अनुरोध किया है कि वे अपनी रजिस्ट्रड ई-मेल व भारतीय सेना की अधिकारिक वैबसाईट पर सितम्बर मास में होने वाली भर्ती रैली की तिथियां देख सकते हैं।
Copyright @ 2017.