राष्ट्रीय (11/07/2017) 
हरियाणा में हरियाणा निजी स्वास्थ्य विज्ञान शैक्षणिक संस्थान अधिनियम, 2012 के अनुसार विभिन्न कोर्सों के लिए नया फीस ढांचा प्रस्तावित किया
हरियाणा में हरियाणा निजी स्वास्थ्य विज्ञान शैक्षणिक संस्थान(दाखिले का विनियमन, फीस निर्धारण और शैक्षणिक मानक अनुरक्षण) अधिनियम,2012 के अनुसार गठित राज्य फीस एवं दाखिला कमेटी द्वारा प्रदेश में निजी गैर सरकारी सहायता प्राप्त संस्थानों द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कोर्सों के लिए नया फीस ढांचा प्रस्तावित किया गया है।
चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में निजी स्वास्थ्य शिक्षा शैक्षणिक संस्थानों द्वारा एमबीबीएस, बीडीएस, बीएएमएस, बीएचएमएस, बीपीटी, एमपीटी, बी.एससी नर्सिंग, पोस्ट बेसिक बी.एससी नर्सिंग और एम.एससी नर्सिंग कोर्स करवाए जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि प्रस्तावित फीस ढांचे की विस्तृत जानकारी विभाग की वैबसाइट  222.स्रद्वद्गह्म्द्धड्डह्म्4ड्डठ्ठड्ड.शह्म्द्द पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित फीस ढांचे के संबंध में प्रतिवेदन निदेशक, चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के कार्यालय में 7 दिनों के भीतर पहुंच जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इन कोर्सों के लिए फीस ढांचे की अंतिम सिफारिश करने से पूर्व प्राप्त प्रतिवेदनों पर विचार किया जाएगा।
Copyright @ 2019.