11/07/2017  
हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम के सोहना से मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
 

हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम के सोहना से मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है जिसके कब्जे से 7 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।
    पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल चोरी करने वाला गिरोह फिर कोई वारदात करने के इरादे से घूम रहा है। इस पर पुलिस टीम बतायी जगह पर पहुँची और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह की तलाश करनी आरम्भ कर दी। कुछ देर बाद तीन आदमी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते दिखाई दिए। उन्हें रोककर मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहा गया तो उन्होंने मोटरसाइकिल की आरसी दिखाई जो शकील के नाम थी। आरसी दिखाने वाले युवक ने अपना नाम शकील निवासी अलीमेव जिला पलवल बताया। जब अन्य दो आरोपियों से पूछताछ कि गयी तो उन्होंने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन थोड़ा सख्ती से पूछने पर वे तीनों घबरा गए और बाकी दोनों ने अपना नाम व पता हाकम तथा सलीम निवासी लहरावादि, पुन्हाना, नूह बताया।
प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि उन्होंने मार्च के महीने में भी सोहना के इलाके से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी और उन्होंने अब तक बादशाहपुर,दिल्ली, सैक्टर-50 गुरुग्राम व नोएडा से करीब 7 मोटरसाइकिलें चोरी करके मुबिन नाम के एक आदमी को बेची हैं जो जमालगढ़, पुन्हाना का रहने वाला है। उपरोक्त चारों आरोपियों के विरूद्घ मामला दर्ज कर लिया गया है।

      Back
 
Copyright @ 2017.