12/07/2017  हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) ने पंचकूला के विभिन्न सुविकसित सैक्टरों में फ्री-होल्ड आधार पर आवासीय तथा संस्थागत सम्पत्तियों की ई-नीलामी करने का निर्णय लिया है
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) ने पंचकूला के विभिन्न सुविकसित सैक्टरों में फ्री-होल्ड आधार पर आवासीय तथा संस्थागत सम्पत्तियों की ई-नीलामी करने का निर्णय लिया है। यह ई-नीलामी  27 जुलार्ई, 2017 को प्रात: 9 बजे से बाद दोपहर 2 बजे तक की जाएगी। ई-नीलामी के लिए 12 जुलाई को प्रात: 9 बजे से  25 जुलाई को सायं 5 बजे तक पंजीकरण करवाया जा सकता है।
    हुडा के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पंचकूला के सेक्टर-4 में एक-एक नर्सरी स्कूल व क्लीनिक स्थल, सेक्टर-4 एमडीसी में एक नर्सरी स्कूल/क्रेच स्थल तथा सेक्टर-17 में दो क्लीनिक स्थलों व एक स्कूल स्थल की ई-नीलामी की जाएगी। इसी प्रकार, सेक्टर-21 में 10 व 6 मरला के दो-दो, सेक्टर 25 में 10,14 व 6 मरला के तीन-तीन तथा सेक्टर-26 में 10 मरला के तीन तथा 6 व 8 मरला के दो-दो प्लाटों की ई-नीलामी की जाएगी।
उन्होंने बताया कि ई-नीलामी में शामिल होने के लिए इच्छुक बोलीदाताओं को वैबसाइट द्धह्लह्लश्चह्य://द्धड्डह्म्4ड्डठ्ठड्डद्गश्चह्म्शष्ह्वह्म्द्गद्वद्गठ्ठह्ल.द्दश1.द्बठ्ठ पर अकाउण्ट बनाना होगा। प्लाटों के आकार व आरक्षित मूल्य हेतु विवरणिका तथा ई-नीलामी के विस्तृत नियम व शर्तों समेत इन स्थलों के लिए पात्रता शर्तें और धरोहर राशि पोर्टल 222.द्धह्वस्रड्ड.शह्म्द्द.द्बठ्ठ तथा वैबसाइट पर भी उपलब्ध है।  उन्होंने बताया कि ई-नीलामी से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए सम्पदा अधिकारी, हुडा, पंचकूला के कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।
Copyright @ 2017.