12/07/2017  
सहकारिता राज्य मंत्री श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि एसवाईएल नहर का हरियाणा के हिस्से का पानी प्रदेश की जनता को अवश्य मिलेगा
 

हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि एसवाईएल नहर का हरियाणा के हिस्से का पानी प्रदेश की जनता को अवश्य मिलेगा।
     वे आज यहां अपने कार्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने बताया कि आज की मंत्रियों की बैठक में सुप्रीम कोर्ट द्वारा पंजाब को नहर बनाने के निर्देश दिए जाने के मामले पर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल नहर की मरम्मत के लिए हरियाणा सरकार के पास बजट की कोई कमी नहीं है।
    उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज जिस ढ़ंग से पंजाब सरकार को निर्देश दिया है कि पानी बाद में देखा जाएगा,पहले नहर का निर्माण किया जाए उससे साफतौर पर जाहिर होता है सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हरियाणा के हक में आएगा। इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 7 सितंबर 2017 को होगी।
    इनैलो द्वारा कल एसवाईएल के मामले में किए गए प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि प्रदर्शन तो हुआ ही नहीं,बड़ी-बड़ी गाडिय़ों में कुछ लोग आए थे, इसमें आम जनता शामिल नहीं थी। क्योंकि जनता तो ट्रैक्टर-ट्रालियों में आती है अपनी भागीदारी करने के लिए। उन्होंने कहा कि इस तरह रास्ते रोकने से पानी नहीं मिलने वाला,बल्कि समाज को परेशानी होती है।
    श्री ग्रोवर ने कहा कि 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री ने 16 जुलाई को सभी विधायकों को डिनर के लिए आमंत्रित भी किया है।

      Back
 
Copyright @ 2017.