15/10/2017  मनीषा कोईराला और निर्माता राहुल मित्रा पहली पोलिश भारतीय फिल्म समारोह में सम्मानित
नई दिल्ली।पोलैंड के वारशॉ स्थित प्रतिष्ठित'किनोतेका थिएटर' में एक शानदार रेड कारपेट समारोह के साथ पिछले दिनों पहली बार भारतीय फिल्म महोत्सव आयोजित किया गया। इस फिल्मोत्सव में भारतीय फिल्म उद्योग के प्रमुख प्रतिनिधियों के साथ-साथ पोलैंड एवं भारत के सैकड़ों भारतीय फिल्म प्रेमियों और गणमान्य लोगों ने भाग लिया,जिनकी अगुवाई पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और वेव सिनेमां के सीईओ राहुल मित्रा ने की, जो बीकानेर में अपनी निर्माणाधीन फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' के सेट से संजय दत्त के साथ सीधे यहां पहुंचे, जबकि उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला भी मौजूद थीं। इस कार्यक्रम का संयुक्त आयोजन राहुल बाली और आर.सी. दलाल ने किया था।
इस फिल्मोत्सव में भारत की तीन राज्यों-महाराष्ट्र, गुजरात और असम की फिल्मों के साथ बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सरकार 3' की स्क्रीनिंग की गई। महोत्सव में पोलैंड और डायस्पोरा दर्शकों को कुल सात फिल्मों के पैकेज ने भारत के क्षेत्रीय फिल्म उद्योग में विशाल प्रतिभा की झलक दिखाई। फिल्मोत्सव में '1942 -ए लव स्टोरी' फेम की मोहक अभिनेत्री मनीषा कोईराला विशेष अतिथि थीं। महोत्सव में मनीषा कोईराला के साथ राहुल मित्रा को भारतीय सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया, जिन्हें 'साहब, बीवी और गैंगस्टर' सीरीज, 'बुलेट राजा', 'रिवॉल्वर रानी', '​​सरकार 3' जैसी कई फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।
इस मौके पर पोलैंड में भारत के राजदूत अजय बिसरिया ने अपनी उद्घाटन टिप्पणी में भारत और पोलैंड के फिल्म उद्योगों के बीच बढ़ती हुई भागीदारी की सराहना की और पोलिश दर्शकों को भारतीय फिल्म उद्योग की ताकत के साथ अपनी असीम रचनात्मकता के लिए आमंत्रित किया। 
Copyright @ 2017.