:
दिल्ली, DELHI हरियाणा , HARYANA पंजाब, PUNJAB चंडीगढ़, CHANDIGARH हिमाचल HIMACHAL राजस्थान, RAJASTHAN अंर्तराष्ट्रीय INTERNATIONAL उत्तराखण्ड, UTTRAKHAND महाराष्ट्र , MAHARASHTRA मध्य प्रदेश MADHYA PRADESH गुजरात GUJRAT नेशनल, NATIONAL छत्तीसगढ CG उत्तर प्रदेश UTTAR PRADESH बिहार, BIHAR
ताज़ा खबर
दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम। सभी पाठकों को डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी।MCD चुनाव के पहले रुझान में बीजेपी आगे।नगर निगम चुनाव के पहले रुझान में कांग्रेस ने आप को पछाडा।
10/12/2017  
त्रिपुरा में भाजपा के एक हजार से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस मे शामिल
 

अगरतला, 10 दिसम्बर । त्रिपुरा में अगले वर्ष होने वाले चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस को आज उस समय सफलता मिली जब भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक हजार से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गये।
दल-बदल का एक दिलचस्प पहलू यह भी है कि ये भाजपायी पहले कांग्रेस में ही थे और एक साल पहले भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुजीबुर इस्लाम मजुमदार की अगुवाई में भाजपा में शामिल हुए थे , लेकिन अब उन्होंने यह कहते हुए फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया कि भाजपा संवैधानिक मानकों का पालन नहीं कर रही और सांप्रदायिक राजनीति को बढ़ावा दे रही है। यहां कांग्रेस भवन में आयोजित एक सादे कार्यक्रम में हजारों की संख्या में भाजपा छोड़कर आये कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

      Back