13/12/2017  राहुल का साक्षात्कार हताशा का परिणाम : भाजपा
नयी दिल्ली। भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी का साक्षात्कार गुजरात चुनाव में हार के भय से हताशा में उठाया गया कदम है और उन्होंने राज्य में अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले मीडिया को साक्षात्कार देकर आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का काम किया है ।
केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने संवाददाताओं से कहा कि इन साक्षात्कारों पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि जैसा कि राहुल गांधी ने कहा है, गुजरात में लहर है.... लेकिन यह कांग्रेस के खिलाफ है और भाजपा को 182 सीटों में सं 150 सीटों पर जीत हासिल होगी ।
उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम 18 दिसंबर को घोषित होंगे ।
गोयल ने कहा कि कांग्रेस काफी डर गई है और राहुल गांधी अपना चेहरा बचाने के लिये हताश हो गये हैं । इसलिये उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया और साक्षात्कार दिया । हम समझते हैं कि चुनाव के लिये अंतिम चरण के मतदान से 48 घंटे पहले ऐसे साक्षात्कार की अनुमति नहीं दी जा सकती है । हमने ऐसा साक्षात्कार कभी नहीं दिया ।
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा को कोयला ब्लाक आवंटन मामले में अदालत द्वारा दोषी करार दिये जाने को लेकर भाजपा नेता ने विपक्षी दल पर निशाना साधा, साथ ही कांग्रेस के एक पूर्व विधायक के धन शोधन मामले से कथित तौर पर जुड़े होने का भी जिक्र किया ।
गोयल ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि क्यों कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है । कांग्रेस पार्टी को इस विषय पर पाक साफ होकर सामने आना चाहिए ।
Copyright @ 2017.