14/12/2017  
कानपुर के एक होटल समेत तीन प्रतिष्ठानों में अायकर का छापा
 

कानपुर।आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को होटल और ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। दोनों कारोबारी सगे भाई हैं। जीटी रोड कोकाकोला चौराहा स्थित तीन होटलों और ट्रांसपोर्टर के दफ्तर में छापा मारा। एक साथ एक ही ग्रुप के कई ठिकानों पर छापे से हड़कंप मच गया। आयकर अधिकारियों की टीम होटल के दस्तावेज खंगालने में जुटी है। होटल के साथ ही इससे जुड़े दो और  प्रतिष्ठानों पर और छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। एक टीम होटल मालिक के काकादेव माडल टॉउन स्थित आवास पर भी डेरा डाले हैं। छापेमारी में लाखों की करअपवंचना पाए जाने की आशंका है।
आयकर विभाग के आधा दर्जन अफसरों  की टीम ने अचानक एक साथ होटल समेत उससे जुड़े प्रतिष्ठानों पर छापेमारी को निकली। होटल पर लगभग 10 बजे एक टीम पहुंच गई। कुछ देर बाद होटल से जु़ड़े आसपास के तीन प्रतिष्ठानों में टीमें पहुंच गई। यहां पर घुसते ही अधिकारियों ने एकाउंट और अन्य विभाग के दस्तावेज कब्जे में ले लिए। कर्मचारियों को कम्यूटर पर फीड डाटा को छेड़ने से मना कर दिया गया। 
यहां पर एक हीटल ग्रुप के तीन प्रतिष्ठान हैं। तीनों प्रतिष्ठानों में होटल कारोबार ही होता है। तीन स्थान में एक साथ छापेमारी से हड़कंप मच गया। आसपास के कई ट्रैवेल्स और अन्य कारोबारी भी सतर्क हो गए। छापेमारी होटल तक ही नहीं सीमित नहीं रही। एक टीम ने होटल कारोबारी के घर पर भी धावा बोल दिया। घर में रखे पैसे और कारोबार संबंधी कागजात भी खंगाले जाने लगे। यह कार्रवाई दोपहर 12 बजे के  बाद तक जारी रही। 

      Back
 
Copyright @ 2017.