05/02/2018  'हम वास्तविक जीवन में एक परिवार की तरह बन गए हैं', ऐसा कहना है इक्यावन अभिनेता सिद्धार्थ बनर्जी का।

इक्यावन को अभी प्रसारित होते है 12 हफ्ते ही हुए है पर स्टार प्लस के इस शो ने काफी फैन फोल्लोविंग बना ली है। प्रची तहलान और नमिश तनेजा की अगुवाई में इस शो के बारे में बताया गया है कि पारेख परिवार के पुरुष सदस्यों ने केवल एक बेटी को पाल पौष कर बड़ा करते है।

अहमदाबाद के इस शो में सिद्धार्थ बनर्जी भी हैं, जो एक अभिनेता के रूप में अपना पहला शो कर रहे हैं और प्राची तहलान के भाई के रूप में दूसरी लीड निभाते हुए दिख रहे है।

सिद्धार्थ कहते हैं, 'टीवी विज्ञापनों के अलावा मेरे पहले अभिनय अनुभव होने के नाते,  मुझे काम करने के लिए इन अभिनेताओं से बेहतर साथी-कलाकार नहीं मिल सकते'।

आगे बताते हुए सिद्धार्त  ने कहा, '6-7 महीनों के दौरान, हमने इस तरह का बंधन बना लिया है जिस से सीन करते हुए हम सब रील लाइफ को वास्तविक जीवन की तरह महसूस करने लगे हे। हम 1 परिवार की हरह बन गए है।'

ऐसे सहायक और उत्साही कलाकारों के साथ काम करने की खुशी को व्यक्त करते हुए, प्राची तहलान कहते हैं, "जब भी इक्यावन में मेरे सह-कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव करने की बात आती है, तो मैं हमेशा शब्दों की कमी महसूस करती हूँ।  वे मेरे जीवन में सबसे अधिक ऊर्जावान और प्यार वाले लोगों मिले हैं। यह अनुभव अब तक सुंदर रहा है और मैं उम्मीद करती हूँ कि इस शो के सेट पर अधिक सुखद यादें बनती रहे।

Copyright @ 2017.