24/02/2018  डब्ल्यू जे आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया रिफार्म के देशव्यापी अभियान का किया शुभारंभ
नई दिल्ली ! वर्तमान समय मे सबके लिए आवाज उठानेवाले पत्रकार ही आज शोषित हैं, और तमाम चुनौतियों के बीच वो अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। ये बाते डब्ल्यू जे आई के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप चौधरी ने आज अपने निर्वाचन के बाद पत्रकारों के समक्ष व्यक्त की।
इस अवसर पर उन्होने कहा कि हम पत्रकारिता के क्षेत्र मे वर्तमान चुनौतियों और नया मीडिया रिफार्म विधेयक के लिए देशभर मे अभियान चलायेंगे, इसका आज दिल्ली मे हम शुभारंभ कर रहे हैं।
इस अवसर पर भारतीय मजदुर संघ दिल्ली प्रदेश के महासचिव नागेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि न्यू मीडिया की वर्तमान चुनौतियों को देखते हुए भारतीय मजदुर संघ के मार्गदर्शन मे 16 जनवरी 2017 को वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया की स्थापना हुई, तब से लेकर अब तक इस युनियन ने पत्रकारों की समस्याओं को लेकर अनेक कार्यक्रम और अभियान चलाये हैं।

इस अवसर पर डब्ल्यू जे आई के राष्ट्रीय महासचिव नरेन्द्र भंडारी ने कहा कि मीडिया रिफार्म को लेकर हम  मीडिया के अप्रसांगिक कानूनों को हटाकर नया मीडिया रिफार्म बिल के लिए  पूरे देश में पत्रकारों को  जागरूक करेंगे । सोशल मीडिया और न्यू मीडिया के लिए भी हम सरकार से पॉलिसी बनाने की मांग करेंगे। साथ ही पत्रकारों की सामाजिक सुरक्षा के लिए  पेंशन और स्वास्थ्य बीमा के लिए सरकार से कानून बनवाने का प्रयास करेंगे।
कार्यक्रम का संचालन डब्ल्यू जे आई के प्रचार सचिव उदय कुमार मन्ना ने किया और पत्रकारों को सकारात्मक पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर डब्ल्यू जे आई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय तोगा, कोषाध्यक्ष अंजलि भाटिया, वरिष्ठ पत्रकार हर्षवर्धन, विपिन चौहान ,अर्जुन जैन, संजय उपाध्याय, संजय सक्सेना,विजय शर्मा, भूपेंद्र चौधरी, मंगतराम मुंडे, सुनील गुप्ता,नीरज सोनी और देशभर से आये डब्ल्यू जे आई से जुड़े पत्रकार उपस्थित थे। 

Copyright @ 2017.