10/04/2018   12 अप्रैल से आमरण अनशन पर बैठूंगा - मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा की मासिक बैठक प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें दिल्ली पर सी.ए.जी. की रिपोर्ट से केजरीवाल सरकार के शासन में हो रहे राशन घोटाले, आयुष घोटाले के अलावा अन्य वित्तीय अनियमित्ताओं पर चर्चा एवं निंदा के साथ ही दिल्ली में बढ़ती पानी-बिजली की समस्या पर चर्चा हुई और केजरीवाल सरकार द्वारा समय रहते समर एक्शन प्लाॅन घोषित न किये जाने की निंदा गई की । महामंत्री कुलजीत सिंह चहल एवं रविन्द्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार द्वारा विधायकों की वेतन वृद्धि के विरोध एवं राशन एवं अन्य घोटालों पर केजरीवाल सरकार की निंदा करने का प्रस्ताव रखा
बैठक में संगठन महामंत्री सिद्धार्थन के अतिरिक्त जिन्होंने भाजपा की गतिविधियों का आलेख प्रस्तुत किया सांसद रमेश बिधूड़ी, वरिष्ठ नेता मांगेराम, पवन शर्मा, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, रविन्द्र गुप्ता,  राजेश भाटिया, उपाध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट,  जय प्रकाश,  अभय वर्मा, योगिता सिंह,  शाजिया इल्मी, सभी मंत्री, प्रवक्ता, सहित सभी जिलाध्यक्ष, निगम नेता, पार्षद, पूर्व विधायक आदि उपस्थित थे। बैठक में बताया गया कि कांग्रेस द्वारा संसद के वर्तमान सत्र को लगातार बाधित किये जाने के विरोध में दिल्ली के सांसद 12 अप्रैल को उपवास करेंगे।

बैठक के प्रारम्भ में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डाॅ. अनिल जैन का राज्यसभा के लिये हुये निर्वाचन के लिये अभिनंदन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल,  रविन्द्र गुप्ता, राजेश भाटिया एवं दिल्ली की महापौरों  कमलजीत सहरावत, डाॅ. प्रीति अग्रवाल सहित सभी निगम नेताओं और मोर्चे एवं प्रकोष्ठों ने उनका पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया।
जारी..

आज की बैठक में दिल्ली भाजपा के सभी जिलाध्यक्षों ने अपने-अपने जिलों के गत माह की गतिविधियों का वर्णन प्रस्तुत किया।

उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा उत्तरी पूर्वी दिल्ली की के विकास की उपेक्षा की कड़ी भत्र्सना करता हूं और इसके विरोध में 12 अप्रैल से आमरण अनशन पर बैठूंगा तिवारी ने कहा दिल्ली भाजपा केजरीवाल सरकार द्वारा किये गये राशन घोटाले, आयुष घोटाले के साथ-साथ दिल्ली की स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था की बदहाली को उजागर करने के लिये लगातार संघर्ष करेगी।


Copyright @ 2017.