10/05/2018   नाबालिग लड़की को किया अगवा,18 दिनों तक करते रहे गैंगरेप

 

यूपी के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर लिया गया और उसके बाद बंधक बनाकर 18 दिन तक गैंगरेप करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. करीब 20 दिन पहले कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. इस मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी. पीड़ित लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई. उसने अपने परिजनों को अपनी आपबीती बताई..

 

पीड़िता ने बताया कि कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था. उसे 18 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

एसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया. फिलहाल अदालत में गुरुवार को पीड़िता का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा. इस घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Copyright @ 2017.