22/05/2018  भाग रहे वांटेड बदमाश का खुला तौलिया, हुआ गिरफ्तार

घटना पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके कि है..एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस को अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा. पुलिस को देख बदमाश भागने लगा और दूसरी मंजिल से कूद पड़ा. लेकिन इस चक्कर में बदमाश का तौलिया खुल गया और वह पूरी तरह निर्वस्त्र हो गया, जिसके चलते पुलिस ने उसे धर दबोचा.

बदमाश को पकड़कर निर्वस्त्र अवस्था में ही पुलिस वाहन तक ले जाया गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पुलिस पर आरोपी का न्यूड परेड कराने के आरोप लगने लगे. लेकिन दिल्ली पुलिस के PRO दीपेंद्र पाठक ने स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया कि तौलिया खुल जाने से बदमाश पकड़ा गया.

बदमाश को उसी अवस्था में पुलिस वाहन तक लाया गया और पुलिस वाहन के अंदर उसे पहनने के लिए कपड़े दिए गए. दीपेंद्र पाठक ने यह भी बताया कि गिरफ्तार हुआ बदमाश काफी कुख्यात है और उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है.

 यह घटना पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके कि है. जानकारी के मुताबिक, इंद्रपुरी इलाके में पुलिस वीरेंद्र नामक एक शातिर अपराधी को पकड़ने गई थी. पुलिस जब उसके घर पहुंची, उस समय वह बाथरूम के अंदर था. पुलिस को देखते ही वह बाथरूम से निकलकर दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया.

लेकिन उस समय उसने सिर्फ तौलिया ही पहन रखा था और कूदने की कोशिश में उसका तौलिया खुलकर गिर गया  तो वह पूरी तरह निर्वस्त्र हो गया. निर्वस्त्र होने के चलते बदमाश खुद ही नहीं भाग सका और पुलिस ने आसानी से उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं वीरेंद्र के घरवालों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस से बार-बार कहा कि वीरेंद्र को कपड़े तो पहन लेने दो, लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक नहीं सुनी. यहां तक कि उसे निर्वस्त्र अवस्था में बीच बाजार से जाया गया.

 

Copyright @ 2017.