09/06/2018  लड़की ने लड़के के साथ किया था चेक इन, अगले दिन संदिग्ध हालत में मिला बाथरूम से शव

दिल्ली के मयूर विहार इलाके के नामचीन-होटल में लड़की का शव संदिग्ध हालत में बाथरूम से मिली है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है. पूर्वी जिला के डीसीपी पंकज सिंह के मुताबिक गुरुवार (7 जून) शाम को होटल के बाथरूम में लड़की की लाश संदिग्ध हालात में जमीन पर मिलने की जानकारी मिली थी.

डीसीपी ने बताया की 6 जून को लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मयूर विहार स्थित होटल 'होलीडे इन' में चेक इन किया था, लेकिन लड़का शाम के वक्त चला गया था. फिर अगले दिन 7 जून को लड़की के बॉयफ्रेंड ने जब फोन किया तो, लड़की ने उसका फोन रिसीव नहीं किया, जिसके बाद लड़का होटल पहुंचा और होटल स्टाफ से बात की.  

इसके बाद लड़के ने मास्टर की के जरिये दरवाजा खोला तो लड़की बाथरूम में पड़ी थी. उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल ले जाया गया और जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में पुलिस को लड़की के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं.

 वहीं मृतक लड़की के परिजन का कहना है कि लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे. लड़की चाणक्यपुरी की रहने वाली है और प्राइवेट जॉब करती थी, जबकि उसके पिता पिता ड्राइवर का काम करते हैं. लड़का शाहदरा का रहने वाला है और बीकॉम फाइनल ईयर में पढ़ रहा है. लड़के के पिता का ट्रंसपोर्ट का बिज़नेस है और दोनों एक-दूसरे को पिछले काफी समय से जानते थे. हालांकि लड़की के परिजन बॉयफ्रेंड पर शक ज़ाहिर कर रहे हैं. 

पुलिस लड़की के बॉयफ्रेंड से पूछताछ कर रही है. ये भी पता लगाने की कोशिश रही है की बॉयफ्रेंड लड़की को अकेला छोड़कर क्यों चला गया था? क्या इनके बीच कोई झगड़ा हुआ था.? फिलहाल पुलिस लड़की के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है,

 

Copyright @ 2017.