09/06/2018  आतंकी मसूद अहजर अब महिलाओं को बनाएगा हथियार, ऑडियो से हुआ खुलासा

जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर महिलाओं को अपना हथियार बनाने की साजिश रच रहा है. मौलाना आतंकी संगठन का सरगाना मसूद अजहर जेहाद फैलाने के लिए महिलाओं की एक आतंकी फौज बनाना चाहता है और इसके लिए वह महिलाओं को भड़का रहा है.

महिलाओं को जेहाद के लिए भड़काते हुए मसूद ने इस्लामिक इतिहास से महिलाओं के जेहाद में तथाकथित भागीदारी की कई मिसालें मौजूद होने का दावा किया है. अजहर मसूद ऑनलाइन जेहादी पत्रिका 'अलकलाम' में 'शादी' उपनाम के साथ अपना आर्ट‍िकल लिखता है.

मसूद अजहर के संदेश के रूप में जारी किए गए ऑडियो क्लिप में दावा किया गया है कि इस्लाम के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जब महिलाओं ने जेहाद में भागीदारी की है. जैश-ए मोहम्मद इन दिनों जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय है. मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का संस्थापक है.

जैश के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत सरकार को मजबूरी में सीजफायर लागू करना पड़ा है. मसूद अजहर को एक ऑडिया क्लिप में यह कहते सुना जा सकता है कि अब कश्मीर में जैश आतंकियों की घुसपैठ के लिए अच्छा मौका है. जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है.

 

Copyright @ 2017.