27/07/2018  पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉन्प्लेक्स में प्रथम दिल्ली स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2018 का आयोजन किया गया ..
पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉन्प्लेक्स में प्रथम दिल्ली स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2018 का आयोजन किया गया ...इसके उद्घाटन समारोह के मौके पर वरिष्ठ पत्रकार गिरीश निशाना ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के माध्यम से देश को भविष्य के अच्छे खिलाड़ी मिल पाएंगे।  6 दिल्ली बटालियन के सूबेदार मेजर राजेंद्र सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को मेडल दिलाने में सेना ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई है उन्होंने युवाओं को सेना में आने के लिए प्रोत्साहित भी किया । पार्श्व गायक विपिन कुमार के गीतों पर युवा जमकर थिरके ।  तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में पहले दिन 100, 200 और एक हजार मीटर दौड के साथ लम्बी कूद का भी आयोजन किया गया।
 इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार और एनसीसी एलुमनी क्लब ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष गिरीश निशाना पार्श्व गायक विपिन कुमार सूबेदार मेजर राजेंद्र सिंह सूबेदार अशोक कुमार नायक सूबेदार नरेश कुमार संयोजक अरुण शुक्ला सचिव विवेक चौधरी अध्यक्ष गजेंद्र सिंह पूजा सहित काफी संख्या में 12 से लेकर 25 वर्ष तक के युवा मौजूद थे..
Copyright @ 2017.