अन्तरराष्ट्रीय (24/10/2018) 
मिशन मोदी, पीएम अगेन, नमो अगेन के शंखनाद के साथ पूर्व पार्षद एवं कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुये
नई दिल्ली, 24 अक्टूबर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी की उपस्थिति में दिल्ली प्रदेश कार्यालय 14 पंडित पंत मार्ग पर अलग-अलग जिलों से मिशन मोदी, पीएम अगेन, नमो अगेन के शंखनाद के साथ पूर्व पार्षद एवं कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुये। इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता, श्री राजेश भाटिया, उपाध्यक्ष श्री अभय वर्मा, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा, सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी उपस्थित थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है और आप सभी के सहयोग से 2019 में लोकसभा चुनाव जीतकर श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी की आप सभी से अपेक्षा है कि सभी भेदभाव भुलाकर पूरी क्षमता, पूरे कौशल के साथ भाजपा को आगे बढ़ाने के लिए आज से ही क्षेत्र में काम करेंगे।

प्रदेश महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक श्री रविन्द्र गुप्ता ने बताया कि केन्द्र में श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और दिल्ली में श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी लगातार विजय की ओर अग्रसर है। आप पार्टी से कुछ दिन दूर रहे लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नमो अगेन के नारे के साथ पार्टी में पुनः शामिल होने से पार्टी और अधिक मजबूत होगी।

प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने श्रीमती अनिता चैधरी, श्रीमती निक्की सिंह, श्रीमती संध्या वर्मा, श्री महेश अत्री, श्री इन्द्रपाल राणा, श्री अशोक तायल, श्री जय प्रकाश लोहिया, डाॅ. पंकज सिंह, श्री राजन खन्ना, श्री चरण सिंह, श्रीमती सुधा शर्मा, श्री रमेश कपूर, श्री सुनील कक्कड़, श्रीमती बिन्दिया कक्कड़, श्री सतबंत सिंह, श्री राम निवास भड़ाना को पार्टी में वापस लेने का पत्र दिया।
 
Copyright @ 2019.