25/10/2018   दिल्ली के लवली पब्लिक स्कूल में किया फिल्म समर कैंप का प्रमोशन

पूर्वी दिल्ली के न्यू लायलपुर स्थित लवली पब्लिक स्कूल मैं आज समर कैंप के कलाकार दिव्यांशु निशाना ने बच्चों को फ़िल्म का ट्रेलर दिखाया, साथ ही फिल्म के बारे में बताया । दिव्यांशु ने फिल्म के टेलर से 5 सवाल भी किए और सही जवाब देने वाले 5 बच्चों को फ्री टिकट भी बांटे। बच्चों में इतना उत्साह था कि वो अपने हाथ पर और स्कूल की कॉपी पर दिव्यांशु के हस्ताक्षर लेने लगे।

 इस फ़िल्म में पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार स्थित हिलवुडस एकेडमी की कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी बाल कलाकार दिव्यांशु निशाना नजर आएंगे.2 नवम्बर को लांच होगी फिल्म समर कैम्प। इस फिल्म में दिव्यांशु बंटी के किरदार में नजर आएंगे, आपको बता दें बंटी इस फिल्म में अमेरिका रिटर्न है वह अमेरिका से वापस गर्मियों की छुट्टियों में प्रेम शांति आश्रम अपने बाबू जी( दादा) से मिलने आते हैं । इस फिल्म में बाबूजी का रोल जाने-माने फिल्म और टीवी कलाकार पृथ्वी जुत्सी ने निभाया है, यह फिल्म बच्चों और बच्चों की समस्या पर आधारित है । दिव्यांशु ने बताया कि इम्वा अवॉर्ड्स में आए इस फिल्म के निर्देशक कुणाल वी सिंह ने मेरा कॉन्फिडेंस और मेरा हौसला देखकर मुझे फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए चयन किया । 

मैनें पहली बार अपने से बड़े कलाकारों के साथ काम किया. जैसे हेमंत पांडे, पृथ्वी जुतथी, सौरभ अग्रवाल और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया। और बड़े कलाकारों के साथ काम करके एक अच्छा अनुभव मिला।

Copyright @ 2017.