08/11/2018  मनोज तिवारी पर हुआ हमला हिन्दू समाज पर हमला है - गोयल
नई दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा किए गए हमले व अपमान पर यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने आज कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
फ्रंट द्वारा जारी एक प्रेस वक्तवय में यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने कहा कि इस प्रकार सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद श्री मनोज तिवारी को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा अपमानित किया जाना और आम आदमी पार्टी द्वारा अपमानित किया जाना और आम आदमी पार्टी द्वारा अपने विधायक का पक्ष लेना मुस्लिम तुश्टीकरण का जीता जागता उदाहरण है और यह कृत्य आम आदमी के हिन्दू विरोधी चेहरे को उजागर करता है।
श्री गोयल ने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के मौके पर श्री मनोज तिवारी को इसलिए अपमानित कर हमला नही किया गया कि वे दिल्ली में विरोधी दल भाजपा के सांसद है बल्कि इसलिए अपमानित किया गया कि वे हिन्दू है। उन्होने कहा कि देष में जिस प्रकार से हिन्दू समाज एकजुट हो रहा है। उससे हिन्दू विरोधियों विषेशकर मुस्लिम तुश्टीकरण में लगे दलों में बौखलाहट है और वे सभी हिन्दुओं को अपमानित कर मुस्लिमों को खुष करने में लगे हुए है जिनमें केजरीवाल व उसकी पार्टी भी षामिल है।
श्री गोयल ने कहा कि कार्यक्रम में स्थानीय सांसद का पहुंचना कोई इतनी बड़ी बात नहीं थी बल्कि यह तो एक परम्परा रही है मगर यहां पर जो कुछ भी घटित हुआ और उसके बाद आम आदमी पार्टी द्वारा इस घटना पर खेद न जताना  बल्कि अपने ही विधायक को सही ठहराया जाना एक सोची समझी  साजिष का ही एक हिस्सा है जिसके द्वारा केजरीवाल एण्ड कंपनी ने हिन्दू समाज को सार्वजनिक तौर पर अपमानित किया है। उन्होनें कहा कि दिल्ली सरकार का हिन्दू विरोधी चेहरा तो पहले से ही दिल्लीवासी हिन्दुओं को मालूम हो चुका था। जब सारी योजनाए मात्र अल्पसंख्यकों को बांटी गई और इसी विधायक द्वारा गौ-हत्यारों को समर्थन देने व हिन्दू विरोधी बयानों के बाद भी सरकार चुप रही। उन्होनें कहा कि अमानतुल्लाह खान कट्टरपंथी मुस्लिम है । जो हमेषा ही देष में हिन्दू मुस्लिमों के मध्य नफरत फैलाने का कार्य करते हैं।
श्री गोयल ने दिल्ली के उपराज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि वे तत्काल ही इस हिन्दू विरोधी व देष में वैमनस्थता का जहर घोलने वाली सरकार को तत्काल भंग कर आप विधायक के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही के आदेष दें  अन्यथा हिन्दू समाज आम आदमी पार्टी के विरुद्ध संघर्श का विगुल फूंकने को विवष होगा।

Copyright @ 2017.