09/11/2018  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भाई-बहन के पवित्र पर्व भैया-दूज के अवसर पर गैस गोडाउन, टोड़ापुर झुग्गी-झोपड़ी वासियों के बीच भाई-दूज मनाने पहुंचे
नई दिल्ली, 9 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी आज भाई-बहन के पवित्र पर्व भैया-दूज के अवसर पर गैस गोडाउन, टोड़ापुर झुग्गी-झोपड़ी निवासियों के बीच भाई-दूज मनाने पहुंचे। यहां उन्होंने दीपावली की शुभकामनाओं के साथ लोगों के बीच मिठाईयां बांटी। इस अवसर पर उनके साथ मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी, मीडिया सह-प्रमुख  आनंद त्रिवेदी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

   तिवारी ने कहा कि आज भाई-बहन का पवित्र पर्व भाई-दूज है। आज के दिन बहनें, भाई के मांथे पर टीका लगाकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है। अपनी बहनों से आशीर्वाद लेने के लिए मैं गैस गोडाउन टोडापुर की इन झुग्गी-झोपड़ियों में यहाँ आया हूँ। यहाँ से मेरा पुराना नाता है। यहां के लोगों का जो प्यार प्राप्त हुआ है वह अनमोल है जिसे में आजीवन कभी नहीं भूल सकता। झुग्गी-झोपड़ी प्रवास के दौरान मैंने यहां अपनी बहनों से बहुत प्यार पाया है और मैं भैया-दूज के अवसर पर पुनः इसके बीच हूँ।

   तिवारी ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण के लिए अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं जनहित में चल रही हैं। हमारे देश की करोड़ों माताओं-बहनों को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर देकर उन्हें धुंए भरी जिंदगी से छुटकारा दिया है। स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालयों का निर्माण कर माताओं-बहनों को आत्मविश्वास से जीवन जीने का मौका दिया है। हमारा देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। हमारा कर्तव्य बनता है कि हम प्रधानमंत्री को दिल्ली की सातों सीटें देकर और सशक्त बनाने का कार्य करें ताकि देश प्रगति कर सकें।
Copyright @ 2017.