15/11/2018  सिंधी रिवाज से दीपवीर की शादी आज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दो दिवसीय शादी की चर्चा देशभर में है. दोनों ने बुधवार को कोंकणी रीति रिवाज से इटली में शादी कर ली. आज 'दीपवीर' सिंधी रिवाज से 'आनंद कारज' की रस्में पूरी करेगा. रणवीर सिंधी परिवार से हैं जबकि दीपिका दक्षिण भारत की कोंकणी परंपरा मानने वाले परिवार से आती हैं. दीप‍वीर की शादी में चुनिंदा 30 से 40 लोग शामिल हो रहे हैं. इसमें परिवार, रिश्तेदार और दूसरे करीबी लोग हैं. इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से है. 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

रौतेला, सिमी ग्रेवाल, रोनित रॉय, समेत तमाम सितारों ने दीपिका-रणवीर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- कितना शानदार और खूबसूरत जोड़ा है. नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो. लव यू बोध. जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें

दीपिका पादुकोण के चचेरे भाई अमित पादुकोण ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. उन्होंने रणवीर का परिवार में स्वागत करते हुए लिखा, "ये जादुई हफ्ता पूरी तरह प्यार में सराबोर रहा है. दो प्यारे और दयालू लोगों की परियों जैसी कहानियां." उन्होंने लिखा, "परिवार में स्वागत है. तुम मुझे एक फिल्मिस्ट कहते हो लेकिन मैं समझौता करने के लिए तैयार हूं."

 

Copyright @ 2017.