मनोरंजन (20/11/2018) 
सेन प्रोडक्शन, यानी सिनेमा की दुनिया में एक नई लहर, ‘पहाड़गंज’ के साथ तैयार।

   दिल्ली स्थित एक प्रोडक्शन हाउस एसएमए इलेक्ट्रॉनिक न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड मजबूत कहानी और उत्कृष्ट डायरेक्शन से सजी अपनी आनेवाली अपारंपरिक फिल्मोंके जरिये बॉलीवुड को सम्मोहित करने के लिए तैयार है।

फिल्म के निर्माताप्रकाशक और एसएनएनएन प्रोडक्शंस के संस्थापक प्रकाश भगत कहते हैं, ‘सेन प्रोडक्शंस’ राकेश रंजन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पहाड़गंज’ अपने सनकी किरदारों और दमदार स्क्रिप्ट के कारण दर्शकों का भरपूर प्यार बटोरेगी।’ इस फिल्म को दिल्ली के केंद्र में स्थित एक अनोखी और विचित्र जगह पर शूट किया गया हैजिसे पहाड़गंज कहा जाता है। फिल्म में एक स्पेनिश अभिनेत्री लोरना फ्रैंको मुख्य भूमिका निभा रही है। बॉलीवुड में पहाड़गंज’ उनकी डेब्यू फिल्म है।

   फिल्म पहाड़गंज’ की स्थान शूटिंग पर प्रकाश भगत कहते हैं, ‘हम सिर्फ मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्मों की ओर ही उन्मुख नहीं हैंबल्कि हमारा झुकाव गुणवत्तापूर्ण सामग्री के साथ समानांतर क्षेत्रीय फिल्मों को बढ़ावा देने की ओर भी है। हमारा मानना है कि हमारे देश की क्षेत्रीय फिल्मों को अत्यधिक अंडररेटेड और उपेक्षित किया गया है। लेकिनहम इसके व्यापक विस्तार की दिशा में काम कर रहे हैं। तभी तो हमारी अगली फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजीव नाथ द्वारा निर्देशित है,, जिसका शीर्षक है- अनियंकुनजिनम थानलायथु। यह एक मलयालम फिल्म हैजो अनींकुनजू नाम के आलसी ग्रामीण लड़के की कहानी पर आधारित हैजिसे पुलिस ने एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार कर लिया था।’ 

वहींराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव नाथ कहते हैं, ‘हम कुछ मजबूत एवं इंडिपेंडेंट फिल्म निर्माताओं की मदद से दर्शकों को अनोखी और अनूठी कहानियां बताना-दिखाना चाहते हैं।

   बता दें कि प्रगतिशील दृष्टिकोण के तहत वर्ष 2014 में सेन प्रोडक्शंस’ का जन्म हुआ थाजिसे मनोरंजन उद्योग में सार्थक सामग्री और गहन शैली के साथ काम करने के लिए पहचाना जाता है। 

  सेन प्रोडक्शंस के संस्थापक प्रकाश भगत कहते हैं, ‘हम एक महान टीम और उसके बेहतर सहयोग के साथ समाज को अपना बेहतरीन काम पेश करने के लिए उत्साहित हैं।’ उन्होंने बताया कि दोनों फिल्मों को अगले साल की शुरुआत में रिलीज करने की योजना है।

Copyright @ 2019.